पटना: Rani Chatterjee: भोजपुरी की सुपरहॉट अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अक्सर वो जिम से पसीना बहाते हुए अपने वीडियोज और फोटोज अक्सर शेयर करते रहती हैं और फैंस को वो फिटनेस गोल देते रहती हैं. इस बीच रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में वो मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने शादीशुदा लिबास में दिख रही हैं. फैंस रानी के इस पोस्ट पर कमेंट में पुछ रहे हैं कि ये सिंदूर और मंगलसूत्र किसके लिए है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंदूर और मंगलसूत्र में पोस्ट शेयर 
करवा चौथ के दिन रानी ने मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में अपने फैंस को करवा चौथ की शुभकामनाएं दी. फैंस रानी के इस पोस्ट पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि रानी अपनी फोटो और वीडियो के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहती है. ऐसे में उनके लेटेस्ट वीडियो और फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर से वो किसी के प्यार के रंग में रंग गई हैं.



2021 में हुआ था ब्रेकअप 
बता दें कि साल 2021 में रानी चटर्जी का बॉयफ्रेंड मनदीप बामरा से ब्रेकअप हुआ था. फैंस को काफी लंबे वक्त तक रानी और मनदीप के शादी का इंतजार था. लेकिन अचानक से सोशल मीडिया के पोस्ट पर दोनों ने ब्रेकअप की जानकारी दी. रानी ने पोस्ट में लिखा था कि यह तो आजकल का रिवाज है साहब कि लोगों का जब मन भर जाता है तब लोगों के बीच बातों का सिलसिला भी खत्म हो जाता है. हालांकि रानी चटर्जी फिलहाल अपनी फिटनेस और करियर में व्यस्त हैं. अपने काम और फिटनेस को लेकर अक्सर वो चर्चा में बनी रहती है. 


ये भी पढ़ें- Sapna Chaudhary New Video: पिया के प्यार में दुल्हन की तरह सजी सपना चौधरी ने ऐसे मनाया करवा चौथ