पटना: Shweta Tiwari: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपनी एक्टिंग से घर-घर में पहचान बना ली थी. एक्ट्रेस ने अपने लंबे एक्टिंग करियर में एक से एक किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. फैंस ने भी उन्हें हर अंदाज में काफी पसंद किया है. फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. श्वेता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है. एक्ट्रेस हर दिन अपनी अदाएं सोशल मीडिया पर फैंस के बीच शेयर करती रहती है. वह अपने वेस्टर्न से लेकर एथनिक तक हर लुक में कहर ढाती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीपनेक ड्रेस में दिखा बोल्ड लुक 
वहीं अब श्वेता तिवारी अपने नए फोटोशूट में पिंक कलर की डीपनेक बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही है. जिसे देखने के बाद उनके फैंस बस उन्हें देखते ही रह गए. एक्ट्रेस इन तस्वीरों में अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है. उनकी इस अदा पर फैंस फिदा हो गए. वहीं एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप के साथ बालों को कर्ल ओपन रखा हुआ है. 



कैमरे के सामने दिए किलर पोज 
42 साल की श्वेता तिवारी ने कैमरे के सामने हॉट और किलर पोज दिए है. उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों को अब तक लाखों से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. साथ ही लोग इस पर काफी रिएक्शन दे रहे है.


जल्द इस शो में दिखेगी एक्ट्रेस  
वहीं श्वेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस नए टीवी शो 'अपराजिता' को लेकर चर्चा में हैं. इस शो में उन्हें लीड रोल में देखा जा रहा है. यहां वह 3 बेटियों की सिंगल मदर की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं.


यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande Pics: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के नए फोटोशूट ने गिराई बिजलियां, ब्लू ड्रेस में दिखाईं दिलकश अदाएं, Photos