पटना : Bhojpuri Actress Zoya Khan Pics: भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियां बॉलीवुड की एक्ट्रेस को हॉटनेस के मामले में टक्कर देती नजर आती हैं. भोजपुरी की हसीनाओं का जलवा ऐसा कि फिल्मों, एलबम के गानों से लेकर सोशल मीडिया तक यह हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. ऐसी ही भोजपुरी की एक सुपरहॉट अभिनेत्री हैं जोया खान जिनके म्यूजिक वीडियोज ने जमकर धमाल मचा रखा है. वहीं अपनी सुपरहॉट अदाओं से उन्होंने सोशल मीडिया का तापमान भी बढ़ा रखा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जोया खान की सोशल मीडिया पर तस्वीरें देख आपको भी पसीना आ जाएगा. जोया खान भोजपुरी की अन्य अभिनेत्रियों की तरह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, वहीं इनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. जोया खान अपने चाहनेवाले और प्रशंसकों के साथ साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.



जोया खान के इंस्टाग्राम पोस्ट पर जाएं तो यहां उनकी सुपरहॉट और देसी लिबास दोनों तरह की तस्वीरें देख आपको पसीना आ जाएगा. वेस्टर्न लुक में जोया जितनी बेहतरीन दिखती हैं देसी लुक में भी उनकी अदाएं देख आपका मन भी रोमांस से भर जाएगा.



जोया खान अपने सोशल मीडिया पर जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. अपनी इन तस्वीरों के जरिए जोया खान ने अपना सिजलिंग अवतार दिखाया है.



जोया खान अपने इस इंस्टाग्राम तस्वीरों पर खूब हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. वह ब्लैक कलर की साड़ी में खूबसूरत नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में उनकी बलखाती अदा देखकर उनके चाहनेवाले आहें भरते रहते हैं.



हाल ही में जोया खान अरविंद अकेला कल्लू के साथ म्यूजिक वीडियो 'करिहइयां में राजा' में नजर आई थीं. इसमें दोनों की रोमांटिक कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी और यह वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल भी हुआ था. जोया खान खेसारी लाल यादव, अंकुश राजा और नीलकमल सिंह जैसे सुपरस्टार कलाकारों के साथ इससे पहले काम कर चुकी हैं.