पटना : भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों बहुत तेजी से वायरल हो रही है. इन फोटो में खेसारी लाल सड़कों पर भिखारियों की तरह फिरते नजर आ रहे हैं. चौकानें वाली बात ये है कि जब वो ऐसी हालत में सड़क पर निकले तो लोगों ने उनको पहचान तक नहीं पाएं. दरअसल, खेसारी लाल यादव की आगामी फिल्म में भिखारी का किरदार दिया है. उनकी अगल फिल्म फरिश्ता होली के मौके पर रिलीज होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होली पर रिलीज होगी फिल्म 'फरिश्ता'
सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की आगामी फिल्म'फरिश्ता' होली पर रिलीज होगी. फिल्म 'फरिश्ता' के निर्देशक लालबाबू ने बताया कि फिल्म होली पर रिलीज होगी और इसको लेकर सभी प्रकार की तैयारियां कर ली गई है. यह फिल्म देशभर के सभी सीनेमा घरों पर लगाई जाएगी. जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था तो फैंस की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. उम्मीद है कि लोग फिल्म को भी काफी पसंद करेंगे.



फिल्म में एक पागल के रूप में नजर आएंगे खेसारी
अगर फिल्म को लेकर बात की जाए, तो खेसारी लाल का किरदार एक पालग के रूप में देखने को मिलेगा. फिल्म निर्माता रेड्डी ने बताया कि फिल्म 'फरिश्ता' एक पारिवारिक फिल्म है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव ने बहुत ही अच्छा काम किया है. हमें उम्मीद है कि फिल्म दर्सकों को काफी पसंद आने वाली है.


बता दें कि फिल्म के अंदर खेसारी लाल यादव का किरदार एक पागल बेटे और उसके मां-बाप के बीच का है. साथ ही बता दें कि वेब म्यूजिक फिल्म की प्रस्तुति कर रहा है और फिल्म का निर्माण गंगोत्री स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से हो रहा है. अगर फिल्म की स्क्रिप्ट की बात करें तो वो अरविंद तिवारी ने लिखी है. फिल्म के अंदर खेसारी लाल के अलावा मेघा श्री, पूजा गांगुली, अमित शुक्ला, श्रद्धा नवल, प्रकाश जैश, सोनू पांडेय, रिंकू भारती और खुशबू यादव ने अपनी मुख्य भूमिका निभाई है.


ये पढ़िए - Monalisa Photos: एक्ट्रेस मोनालिसा का बोल्ड फोटोशूट देख बेकाबू हुए फैंस, इंटरनेट पर तेजी से वायरल