धनबाद : Akshara Singh: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री, सिंगर अक्षरा सिंह झारखंड की धरती पर पहुंची तो उन्हें देखने के लिए यहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. बता दें कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से एक बार फिर से अक्षरा सिंह की नई पारी शुरू हुई है और इस समय वह भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में गिनी जाने लगी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षरा के नए देवी लुक पर लोग दे रहे रिएक्शन


अक्षरा सिंह का विवादों से भी गहरा नाता रहा है. अक्षरा हों और विवाद उनके साथ ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. कथित तौर पर अक्षरा सिंह का एक MMS वीडियो हाल के दिनों में वायरल हो रहा है हालांकि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि आज तक नहीं हो पाई है. ऐसे में अक्षरा सिंह के खिलाफ यह एक साजिश की तरह इस्तेमाल किया जानेवाला टूल भी लग रहा है. लेकिन इस वीडियो ने बवाल तो मचा ही रखा है. ऐसे में अक्षरा सिंह ने जब अपने नए देवी गीत का लुक जारी किया जिसमें वह मां दुर्गा के अवतार में नजर आ रही हैं तो इस पर जमकर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गुस्सा भी जाहिर किया.



धनबाद में लोगों ने किया अक्षरा का भव्य स्वागत


इस सब के बीच अक्षरा सिंह के चाहनेवालों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह धनबाद में एक निजी अखबार द्वारा आयोजित डांडिया नाइट कार्यक्रम में पहुंची. यहां दर्शकों ने उनका जोरदार स्वागत किया और अक्षरा को यहां भरपूर प्यार मिला. अक्षरा ने भी दर्शकों के प्यार को वापस करते हुए मंच पर अपने जलवों से खूब तहलका मचाया और एक से बढ़कर एक हिंदी और भोजपुरी गानो पर ठुमके लगाती और गाती दिखीं. अक्षरा यहां सैकड़ों महिलाओं के साथ गरबा करती भी नजर आईं.


वायरल MMS पर अक्षरा के बेबाक बोल


वहीं जब अक्षरा सिंह से उनके वायरल हो रहे MMS को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कहा कि हमारा समाज पुरुष प्रधान है. महिलाएं कैसे यह काम कर सकती हैं, क्यों आगे बढ़ रही हैं, अच्छा तो अब हमसे आगे निकलेंगी. इसी का नतीजा यह फर्जी एमएएमएस है. कुछ लोगों की दाल रोटी इसी वजह से चल रही है तो चलने दीजिए. घर में मां, पिताजी, भाई-बहन हैं, उनका खर्च यही सब करके चला रहे हैं. इसमें बहुत ज्यादा सफाई नहीं देना चाहती, लेकिन यह जरूर कहना चाहूंगी कि यह गलत पूरी तरह से फर्जी है.


ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: धोखेबाज और स्वार्थी लोगों से बनाकर रखें दूरी, इस तरह करें पहचान