पटना : Khesari Lal Kajal Raghwani Fight: भोजपुरी सिनेमा की तीन सबसे रोमांटिक जोड़ी रही है जिसने पर्दे पर जमकर हंगामा मचाया. इसमें से खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी, पवन सिंह और अक्षरा सिंह के साथ ही दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नाम आता है. आपको बता दें कि इसमें से निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी तो आज भी पर्दे पर नजर आ रही है लेकिन अक्षरा और पवन सिंह के बीच रिश्तों में खटास की वजह से यह जोड़ी लंबे समय से दर्शकों के बीच नहीं आई. दूसरी तरफ अब खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी को भी फिल्मी पर्दे पर एक साथ नहीं देखा जा रहा है. इसकी भी सबसे बड़ी वजह दोनों के रिश्तों में आई दरार ही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के बीच रिश्तों में आखिर कड़वाहट कैसे आई इसके बारे में कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया. ना ही दोनों कलाकारों की तरफ से इसको लेकर कुछ कहा गया. इस सब के बीच काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू के बीच बढ़ती नजदिकियों के चर्चे जरूर सुर्खियों में रहे. आज काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक साथ नजर नहीं आ रहे हैं वहीं मंचों पर भी दोनों को साथ नहीं देखा जा रहा है. ऐसे में सवाल उठना तो लाजमी था. 


हालांकि काजल के साथ काम नहीं करने की वजहों को लेकर खेसारी लाल यादव ने सीधे तो नहीं पर इशारों में कुछ बात कही जिससे यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन दोनों के बीच अनबन तो हुई है. खेसारी और काजल के एक साथ पर्दे पर नजर आने के सवाल का जवाब देते हुए खेसारी लाल का अंदाज बेरूखी से भरा था. खेसारी लाल ने एकदम सधे अंदाज में कहा कि काजल और हम कितनी बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे. अरे टाइम होगा तो फिर दिखेंगे, सबका टाइम होता है. हम दोनों ज्यादा दूर नहीं हैं एक ही इंडस्ट्री में काम करते हैं. सब का समय होता है, समय के साथ ही सबको चलना चाहिए. समय आएगा तो फिर सब साथ ही काम करेंगे ऐसा थोड़े है कि साथ में काम नहीं करेंगे. 


खेसारी लाल यादव इन दिनों ढेर सारे गाने रिलीज कर रहे हैं और इस वीडियो में उनके साथ अलग-अलग अभिनेत्रियां नजर आती रही हैं. लेकिन खेसारी के साथ काजल राघवानी एक भी गाने में नजर नहीं आई हैं. वहीं खेसारी की जितनी भी फिल्में आने वाली हैं उनमें भी काजल राघवानी कहीं नहीं नजर आ रही हैं. ऐसे में यह सवाल सबके जैहन में उठ रहा है कि आखिर इस जोड़ी के बीच ऐसा क्या हुआ है कि यह सुपर रोमांटिक जोड़ी के कलाकार पर्दे पर एक दूसरे के साथ नजर नहीं आ रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे का जब बढ़ने लगा था वजन, फिर किया कुछ ऐसा....