पटना:Khesari Lal Yadav: पूरे देश में अभी आईपीएल की खुमारी देखने को मिल रही है. हर तरफ सिर्फ आईपीएल और उनके मैचों की ही चर्चा है. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री भी कहां पीछे रहने वाली है. भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ने आईपीएल में उत्तर प्रदेश की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए एक गाना रिलीज किया है. जो भोजपुरी के दर्शकों के साथ साथ  लखनऊ टीम के फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. खेसारी ने अपने नए गाने को ‘खेले सुपर जायंट्स लखनऊआ’(Khele Super Giants Lucknowa) के नाम से रिलीज किया है. रिलीज होने के साथ ही ये गाना ‘खेले सुपर जायंट्स लखनऊआ’ खूब वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि इस बार के आईपीएल में भोजपुरी का जबरदस्त कमाल देखने को मिल रहा है. पहले भोजपुरी भाषा में आईपीएल की कमेंट्री ने लोगों का खूब मनोरंजन किया और अब खेसारी के इस गाने ने भोजपुरी के चाहने वालों का दिन बना दिया है. खेसारी लाल यादव के इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. वहीं शुभम राज ने इसे म्यूजिक दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है.


ये भी पढ़ें- LSG vs GT Dream 11 Prediction: हार्दिक-राहुल को ना बनाएं अपनी ड्रीम XI का कप्तान, इस खिलाड़ी पर लगाएं दाव, बनेंगे करोड़पति