पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनका कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगता है जबकि उनके पुराने गानों को भी आप यूट्यूब पर ट्रेंड करते देख सकते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के कलाकारों के द्वारा हिंदी सुपरहिट गानों के भोजपुरी रीमेक की परंपरा चल पड़ी है. भोजपुरी के दर्शक भी इन गानों को खूब प्यार दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाना एक हिंदी सुपरहिट गाने का रीमेक है जो इस समय रिकॉर्ड हाई पर है. दोनों का गाना 'अपनी तो जैसे तैसे' जनवरी 2021 को ही यूट्यूब पर रिलीज हुआ था. इस गाने ने रिलीज के बाद से अभी तक अपनी जगह बना रखी है. ये गाना बंदूक से निकली गोली की रफ्तार से भी तेजी से वायरल हो रहा है. खेसारी और शिल्पी राज का यह गाना अमिताभ बच्‍चन की फ‍िल्‍म लावारिस के गाने का भोजपुरी री-क्रिएशन है.  इस गाने में खेसारी लाल और आयुषी तिवारी साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं. गाने की शूटिंग का सेट भी अच्‍छा है. हिंदी का यह गाना मूल रूप से मशहूर गायक किशोर कुमार ने गाया है. इसे प्रकाश मेहरा ने लिखा था और कल्‍याण जी-आनंद जी ने म्‍यूजिक दिया था. 


खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाना 'अपनी तो जैसे तैसे' को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इस वीडियो को 144,897,968 से ज्यादा बार देखा गया है. जबकि इसको 1.3 मिलियन से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. 


ये भी पढ़ें- मां शक्ति की भक्ति में लीन हुए नीलकमल, 'माई शेरावाली हई' वीडियो वायरल 


खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाना 'अपनी तो जैसे तैसे' के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक आर्या शर्मा का है. डायरेक्टर विभांषु तिवारी हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. कोरियोग्राफी लकी विश्वकर्मा ने की है.