पटना:Monalisa Dance Video: भोजपुरी फिल्मों का टॉप अभिनेत्रियों में शामिल मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. मोनालिसा अब भोजपुरी फिल्मों के अलावा टीवी का भी जाना पहचाना चेहरा बन चुकी हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए मशहूर हैं. मोनालिसा अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर कैसे खींचना है ये अच्छी तरह से जानती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 'नजर' के चार साल पूरे
सोशल मीडिया पर भी मोनालिसा की काफी फैन फॉलोइंग है. अपने फैंस के लिए वो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल के दिनों में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दिलकश फोटोज शेयर की हैं. मोनालिसा की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. भोजपुरी एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देख फैंस के पसीने छूट गए हैं. मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर बादशाह और पायल देव के गाने 'तौबा' पर रील बनाकर शेयर किया है. इस वीडियो में वो दो और लोगों के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. मोनालिसा इस रील वीडियो में ब्लैक पोल्का डॉट ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं. मोनालिसा ने इस वीडियो को अपने टीवी शो 'नजर' के चार साल पूरे होने के मौके पर शेयर किया है. 



ये भी पढ़ें- Shweta Sharma: श्वेता शर्मा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, सिजलिंग अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा


भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार
वीडियो शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, 'इस ट्रेंडिंग सॉन्ग के लिए लेट हूं, लेकिन ये डेट मेरे लिए खास है...नजर के चार साल पूरे'.  गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर भोजपुरी स्टार मोनालिसा की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. बता दें कि मोनालिसा का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. अपने फैशन और स्टाइल से मोनालिसा ने बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर को भी दे रखा है. भोजपुरी सिनेमा के अलावा मोनालिसा कई हिंदी टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं.