पटना : Monalisa no makeup look pics: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक समय अभिनय के लिए सबसे ज्यादा फीस लेनेवाली अभिनेत्री और सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाली मोनालिसा के दीवाने तब भी और आज भी भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. मोनालिसा ने अपनी सुपरहॉट अदाओं से एक समय भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जमकर राज किया और यही वजह है कि वह आज भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों में बसती हैं. मोनालिसा के पुराने से पुराने गाने का वीडियो लगातार यूट्यूब पर वायरल होता रहता है. वहीं मोनालिसा के सोशल मीडिया पोस्ट पर भी उनके चाहनेवाले जमकर लाइक और कमेंट्स करते रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोनालिसा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन वीडियो और तस्वीरों ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. आपको बता दें कि मोनालिसा की अदा के दीवाने जितनी बड़ी संख्या में लोग हैं उनकी लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट को भी उतने ही लोग देखने को बेताब रहते हैं. मोनालिसा ने लेटेस्ट तस्वीरों में नो मेकअप लुक दिखाया है इस लुक में भी मोनालिसा बेहतरीन नजर आ रही हैं और उनकी खूबसूरती इसमें भी दर्शकों को अपना दीवाना बना रही है. इन तस्वीरों ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. मोनालिसा के चाहनेवाले उनकी इन तस्वीरों को देखकर आहें भर रहे हैं.



आपको बता दें कि मोनालिसा ने इसके साथ एक वीडियो भी सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में भी मोनालिसा की अदाएं देख उनके चाहनेवाले उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. उनकी खूबसूरती की जमकर प्रशंसा हो रही है. इसके साथ ही मोनालिसा के चाहनेवाले उनकी इन वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.



मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करनेवालों की संख्या किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. मोनालिसा को फॉलो करने वाले 5.1 मिलियन से ज्यादा लोग हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा ने हिंदी टेलीविजन का रूख कर लिया है और यहां भी वह अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. उसके जलवे ऐसे कि इसे देखकर भोजपुरी के अलावा बड़ी संख्या में अन्य भाषा के लोग भी उसके दीवाने हो गए हैं.