पटना : Monalisa Social Media Post: भोजपुरी सिनेमा की एक समय की सबसे महंगी अभिनेत्री और सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाली मोनालिसा के दीवाने आज भी भोजपुरी में बड़ी संख्या में दर्शक हैं. मोनालिसा ने अपनी सुपरहॉट अदाओं से एक समय भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जमकर राज किया. मोनालिसा के चाहनेवाले आज भी उनकी उस अदा के दीवाने हैं. यही वजह है मोनालिसा के पुराने से पुराने गाने का वीडियो लगातार यूट्यूब पर वायरल होता रहता है. वहीं मोनालिसा के सोशल मीडिया पोस्ट पर भी उनके चाहनेवाले जमकर लाइक और कमेंट्स करते रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोनालिसा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन वीडियो और तस्वीरों ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. आपको बता दें कि मोनालिसा की अदा के दीवाने जितनी बड़ी संख्या में लोग हैं उनकी लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट को भी उतने ही लोग देखने को बेताब रहते हैं. मोनालिसा ने लेटेस्ट तस्वीरों में हाई थाई स्लिट स्कर्ट में अपनी बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इन तस्वीरों ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. मोनालिसा के चाहनेवाले उनकी इन तस्वीरों को देखकर आहें भर रहे हैं.




आपको बता दें कि मोनालिसा ने इसके साथ कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है. इन वीडियो में भी मोनालिसा की अदाएं देख उनके चाहनेवाले उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. उनकी खूबसूरती की जमकर प्रशंसा हो रही है. इसके साथ ही मोनालिसा के चाहनेवाले उनकी इन वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.




मोनालिसा को सोशल मीडिया पर फॉलो करनेवालों की संख्या किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. मोनालिसा को फॉलो करने वाले सोशल मीडिया पर 5.1 मिलियन से ज्यादा लोग हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा ने हिंदी टेलीविजन का रूख कर लिया है और यहां भी वह अपनी अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं. उसके जलवे ऐसे कि इसे देखकर भोजपुरी के अलावा बड़ी संख्या में अन्य भाषा के लोग भी उसके दीवाने हो गए हैं.