पटना : भोजपुरी सिनेमा के इस समय के दो ट्रेंडिंग स्टार हैं, एक है चॉकलेटी स्टार और बेहतरीन आवाज के मालिक नीलकमल सिंह और दूसरी है MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज. दोनों का जलवा देखते हीं बनता है. दोनों की आवाज की दीवानगी देखनेवालों पर ऐसी छाई है कि दोनों के गाने एक के बाद एक यूट्यूब पर हंगामा मचाते रहते हैं. आपको बता दें कि इस कड़कड़ाती ठंड में नीलकमल सिंह और शिल्पी राज आपके अंदर गर्मी भरने के लिए एक गाना लेकर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको इस गाने के रिलीज का इंतजार करना पड़ेगा.क्योंकि शिल्पी राज और नीलकमल सिंह का गाना 'मुझे कम्बल मंगा दे' का टीजर रिलीज किया गया है. इस गाने के टीजर ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस टीजर को रिलीज के बाद से लगातार देखा जा रहा है. आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जिस गाने का टीजर इतना धमाकेदार होगा वह गाना कितना धमाकेदार होगा. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ सपना चौहान नजर आनेवाली हैं. दोनों के बीच केमिस्ट्री और रोमांस इस गाने की यूएसपी है. इस गाने के रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. 


शिल्पी राज और नीलकमल सिंह का गाना 'मुझे कम्बल मंगा दे' को भले ही दोनों ने अपनी आवाज से सजाया है लेकिन इसके बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत शुभम राज ने दिया है. इस टीजर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. टीजर को शिमारो भोजपुरी गाने के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. जहां इसे 25 हजार से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.


ये भी पढ़ें- नीलम गिरी का एक और धमाका, भोजपुरी सॉन्ग 'झरेलवा' पर ठुमके ने लगाई आग