पटना: Bhojpuri New Year Songs: नए साल के जश्न में पूरी दुनिया डूब गई है. आज रात पूरी दुनिया पुराने साल को अलविदा कहकर नए साल में प्रवेश करेगी. ऐसे में नए साल के जश्न की धूम चारों तरफ है. आपको बता दें कि भोजपुरी के गानों के बिना नए साल की कल्पना करना मुश्किल काम है. ऐसे में अगर आप नए साल के जश्न में माहौल को एकदम झक्कास बनाए रखना चाहते हैं तो आप ऐसे में भोजपुरी के इन सुपरहिट गानों को अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर लीजिए. इस गाने को शामिल करते और इसको बजाते हीं आप झूम उठेंगे और आपके नए साल का जश्न और उत्साह से भर जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में नए साल के जश्न से पहले प्रमोद प्रेमी यादव का यह गाना 'मुरुगिया छपरा के हिय' हंगामेदार है, इसे आप अपने नए साल के सॉन्ग लिस्ट में डाल लीजिए.


वहीं गूंजन सिंह और अर्शिया अर्शी का एक धमाकेदार गाना 'मैं नहीं तो कौन बे' को भी आप अपनी प्ले लिस्ट में रखें. यह गाना काफी धमाकेदार है.


वहीं खेसारी लाल यादव का धमाकेदार न्यू ईयर सॉन्ग '31 दिसंबर' को भी आप अपनी प्ले लिस्ट में जगह दे सकते हैं.


इसके साथ ही खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का एक गाना 'धमाका होई आरा में 2.0' भी आपके प्ले लिस्ट में आकर धमाका करने के लिए काफी है.


इसके साथ ही नीलकमल सिंह का नए साल का गाना 'बियर से नहाला गोरिया' को अपनी प्ले लिस्ट में जरूर जगह दें.


प्रमोद प्रेमी यादव का एक और गाना 'मुरुगुवा 2.0' को भी आप अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.


इसके साथ ही प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'नया साल में' में भी हंगामेदार है इस गाने को भी आप अपनी लिस्ट में जगह दे सकते हैं.


और आखिर में इस नए साल के जश्न के लिए तैयार प्ले लिस्ट में आप गोलू गोल्ड और अंतरा सिंह प्रियंका का गाना 'नया-नया साल बा आय हाय हाय' को रख सकते हैं.


ये भी पढ़ें- Aamrapali Dubey Top Songs: आम्रपाली दुबे के इस साल के 8 सुपरहिट गाने, खेसारी और निरहुआ के संग मचाया हंगामा