Aamrapali Dubey Top Songs: आम्रपाली दुबे के इस साल के 8 सुपरहिट गाने, खेसारी और निरहुआ के संग मचाया हंगामा
Advertisement

Aamrapali Dubey Top Songs: आम्रपाली दुबे के इस साल के 8 सुपरहिट गाने, खेसारी और निरहुआ के संग मचाया हंगामा

Aamrapali Dubey Top 8 Bhojpuri Song:  भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है, सोशल मीडिया पर भोजपुरी की अभिनेत्रियों का अंदाज देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. ये भोजपुरी अभिनेत्रियां पॉपुलरिटी के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कहीं आगे हैं.

Aamrapali Dubey Top Songs: आम्रपाली दुबे के इस साल के 8 सुपरहिट गाने, खेसारी और निरहुआ के संग मचाया हंगामा

पटना: Aamrapali Dubey Top 8 Bhojpuri Song:  भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है, सोशल मीडिया पर भोजपुरी की अभिनेत्रियों का अंदाज देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. ये भोजपुरी अभिनेत्रियां पॉपुलरिटी के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कहीं आगे हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह इस इंडस्ट्री का तेजी से होता विस्तार और इनको 40 करोड़ भोजपुरी दर्शकों का मिलता प्यार है. आपको बता दें कि भोजपुरी की कई सुपरहॉट अभिनेत्रियों को आप भी जानते होंगे लेकिन उनमें से कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो इसके साथ बेहतरीन अभिनय और सुपरहिट आवाज की भा मालकिन हैं. इन्हीं अभिनेत्रियों में एक नाम है आम्रपाली दुबे का, आम्रपाली को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ आम्रपाली की जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर हंगामा मचा दिया और आज आलम यह है कि इस जोड़ी के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं. ऐसे में आपको आम्रपाली दुबे के इस साल के टॉप 8 भोजपुरी गाने के बारे में बताएंगे, जिसने हंगामा मचा कर रखा है.

बता दें कि इस साल खेसारी लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे की दो फिल्मों का हंगामा रहा और इन्हीं दोनों फिल्म के गाने इस बार उनकी सुपरहिट लिस्ट में टॉप पर रहीं जबकि उनके सबसे सफल जोड़ीदार निरहुआ के साथ भी एक फिल्म का गाना अभी तक यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. खेसारी लाल यादव के साथ आम्रपाली की सुपरहिट फिल्म 'डोली सजा के रखना' का गाना 'पिया जी के मुस्की' ने अभी तक हंगामा बरपाना जारी रखा है इस गाने के वीडियो को 55 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं खेसारी और आम्रपाली की जोड़ी के इसी फिल्म'डोली सजा के रखना' का गाना 'पलंग सागवान के' को भी अब तक 7.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिला है.

फिल्म 'डोली सजा के रखना' का गाना 'सुतेला बलम गोड थरिये' में भी दोनों का रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आया है और इस वीडियो को 2.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

फिल्म 'डोली सजा के रखना' का गाना 'हरियरकी ओढ़निया'को अभी तक 25 मिलियन व्यूज मिल चुका है, इस गाने में दोनों का रोमांस देख आपको पसीना आ जाएगा.

वहीं खेसारी और आम्रपाली की दूसरी सुपरहिट फिल्म'आशिकी' का गाना 'साड़ी के पलेट' ने भी धमाल मचा रखा है और इसे 14 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

फिल्म 'डोली सजा के रखना' का एक गाना 'भतार ला अवतार' को भी यूट्यूब पर 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

जबकि फिल्म'आशिकी' का गाना 'अपना दिल के ' को अब तक 13 मिलियन से ज्यादा बार दर्शकों ने देखा है.

वहीं दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ आम्रपाली की फिल्म'हम हईं दुल्हा हिंदुस्तानी' का गाना 'याद आवे की ना सनम' को भी 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

ये भी पढ़ें- Top 10 Bhojpuri Song: इस साल खेसारी और पवन के इन 10 गानों ने इन कलाकारों को बनाया सुपरस्टार

Trending news