Pakadua Biyah Trailer: बिहार में रूढ़िवादी सोच के कारण अक्सर कई चीजें देखने को मिलती हैं. वहीं, बिहार में पकडुआ  बियाह जैसी कुप्रथाएं देखने को मिलती है. इसी कुप्रथा पर आधारित एक वेब सीरीज पकड़ुआ बियाह जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है. आज ही इस वेब सीरीज का ट्रेलर पटना में एक खास कार्यक्रम के दौरान रिलीज किया गया है.पकडुआ बियाह एक गंभीर विषय है. इस वेब सीरीज के माध्यम से बिहार में इस विषय को लेकर सार्थक प्रयास करने की कोशिश की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

10 दिसंबर को रिलीज होगी वेब सीरीज
पकडुआ बियाह का मतलब होता है, किसी भी अनजान व्यक्ति को उठाकर एक अनजान लड़की से शादी करवा देना. इस शादी में न ही लड़के की रजामंदी होती है और न ही लड़की राजी होती है. इस वेब सीरिज में अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता एक साथ नजर आने वाले हैं. वेब सीरीज 10 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. वेब सीरीज अभय सिन्हा के यशी फिल्म के द्वारा बनाई गई है. जिसके निर्देशक विकास तिवारी हैं. निर्देशक विकास तिवारी ने बताया कि दर्शकों को ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है. उनका कहना है कि यह एक फुल एंटरटेनमेंट वेब सीरीज है. जिसे लोग खूब पसंद करेंगे. 



अंकुश राजा के साथ दिखेगी रक्षा गुप्ता
वहीं, भोजपुरी के मशहूर कलाकार अंकुश राजा ने कहा कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में वेब सीरीज की कल्पना करना मुश्किल है. उन्होंने आगे कहा कि लेकिन इसको लेकर अभय सिन्हा और ओटीटी चौपाल ने कर दिखाया है. अंकुश राजा ने कहा कि अभी तक इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है.  वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ में अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता के साथ अनारा गुप्ता, विनीत विशाल, विष्णु शंकर बेलु, बिजेंद्र सिंह बिआईबी,शकील शेख नजर आने वाले हैं. 


ये भी पढ़िये: Neha Malik Photoshoot: दुबई से नेहा मलिक ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, वाइट प्रिंटेड ड्रेस में बिखेरे जलवे