पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के गाने को आप देश-दुनिया के हर हिस्से में बजते हुए सुन सकते हैं. आपको बता दें कि पवन सिंह के कुछ गाने तो इतने हिट हैं कि इनपर आप विदेशों में भी लोगों को थिरकते देख सकते हैं. भोजपुरी के पावर स्टार का जलवा ऐसा कि उनके गानों को आप हर दिन यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में देख सकते हैं. पवन सिंह के गाने इसी वजह से रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर वायरल होने लगते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में आपको बता दें कि पवन सिंह और उनके साथ भोजपुरी की हिट मशीन अंकिता सिंह की आवाज में गाया एक गाना 'तोहार कातिल जवानी' इनदिनों हंगामा मचा रहा है. इस गाने को रिलीज के बाद से ही दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. गाने के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पवन सिंह अपनी पत्नी के होते हुए भी अपनी प्रेमिका को याद कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो में नजर आ रही दोनों अभिनेत्रियों का जलवा लाजबाब है. पवन सिंह और अंकिता सिंह के इस गाने में उनके साथ नजर आ रही दोनों अभिनेत्रियों की केमिस्ट्री उनके साथ सुपर से ऊपर वाली है. 


पवन सिंह और अंकिता सिंह का गाना 'तोहार कातिल जवानी' के वीडियो को शुभ लाभ फिल्म्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को यहां 264,915 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को इसके साथ ही 10 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- पावर स्टार के साथ काजल का रोमांस, इस भोजपुरी गाने ने बढ़ाया यूट्यूब का तापमान 


पवन सिंह और अंकिता सिंह का गाना 'तोहार कातिल जवानी' के बोल प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखा है. वहीं इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो का कान्सेप्ट दीपक सिंह ने तैयार किया है. वहीं इसके वीडियो को डायरेक्ट रवि पंडित ने किया है.