पटना :  Pawan Singh-jyoti Singh Divorce: भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खूब चर्चा बटोर रहे हैं. हाल ही में अदालत में चले उनकी पत्नी और उनके बीच का हाई वोल्टेज ड्रामा खूब सुर्खियों में रहा. पवन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक की अर्जी आरा के फैमिली कोर्ट में लगाई तो बलिया के थाने में पवन सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने भी केस दर्ज करा दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवन सिंह की पत्नी ने उनके ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं इसमें घरेलू हिंसा से लेकर जबर्दस्ती अबॉर्शन तक की बात कही है. इसके साथ ही गुजारा भत्ता की भी मांग कीगई है. इसी को लेकर ज्योति सिंह पर पवन के चाहनेवालों ने निशाना साधना शुरू कर दिया है. बता दें कि मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहनेवाली ज्योति सिंह के सोशल मीडिया फॉलोवर्स की संख्या भी कम नहीं है. उन्हें 8 लाख से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. 



ज्योति सिंह पर पवन के चाहनेवाले आरोप लगा रहे हैं कि वह पवन सिंह के फेमस होने का जमकर फायदा उठा रही हैं. इस बार ज्योति ने पवन के खिलाफ फिर खुलकर बोला है. ऐसे में इस बार पवन सिंह को लेकर उनको ट्रोल कर रहे ट्रोलर्स को ज्योति सिंह ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जवाब दिया है. 


ये भी पढ़ें- आखिर क्यों मीत ब्रदर्स के साथ उर्वशी रौतेला ने भोजपुरी में किया डेब्यू, किसको कहा 'राजा जी'?


ज्योति ने पवन के खिलाफ रिएक्शन देते हुए लिखा है कि मुझसे ईमानदारी की बात मत करें, मैं अब भी यही हूं. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा है कि 'मेरे पास है कच्चा-चिट्ठा'. ऐसे में लोग समझ गए हैं कि ज्योति का इशारा किसकी तरफ है. ज्योति के इस पोस्ट पर भी उनको फिर से ट्रोल किया जा रहा है. इस बार पवन के चाहनेवाले इस बात की धमकी दे रहे हैं कि पवन भईया के साथ गल कर रही हो, उन्हें खरोंच भी आई तो गलत होगा. कई यूजर इस बात को लेकर भी ट्रोल कर रहे हैं कि तलाक होनेवाला है और अभी भी पवन के नाम की सिंदूर लगाए घूम रही है तो वहीं कई लिख रहे हैं कि पवन सिंह की वजह से ही तुम्हारी पहचान है.