Monalisa Photoshoot: एक्ट्रेस मोनालिसा ने पिंक ब्रलेट में कराया बोल्ड फोटोशूट, इंटरनेट का बड़ा तापमान

Monalisa Bold Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने हुस्न के हॉट अंदाज और अपने काम से जानी जाती है. मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों और गानों से लेकर हिंदी के कई टीवी शोज में काम कर अपनी पहचान बनाई है.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Tue, 24 Jan 2023-2:10 pm,
1/5

Monalisa Bold Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने हुस्न के हॉट अंदाज और अपने काम से जानी जाती है. मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों और गानों से लेकर हिंदी के कई टीवी शोज में  काम कर अपनी पहचान बनाई है.

 

2/5

बोल्डनेस के मामले में मोनालिसा बॉलीवुड की अभिनेत्री से कम नहीं है. मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में ब्लैक ब्रालेट पहनकर अपना फोटो शेयर किया है. 

 

3/5

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मोनालिसा पिंक ब्रालेट और शॉर्ट्स में नजर आ रही है. फोटो में मोनालिसा ने अपना हॉटनेस भरे अंदाज से एक बार फिर से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

4/5

मोनालिसा ने पिंक कलर का हॉट क्रॉप टॉप और डेनिम पैंट पहना है. न्यूड मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने हेयर ओपन रखे हैं और अपनी दिलकश अदाओं से यूजर्स की हार्ट बीट बढ़ा रही हैं. 

 

5/5

मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों और गानों से लेकर हिंदी के कई टीवी शोज में काम कर चुकी है. बोल्डनेस के मामले में मोनालिसा बॉलीवुड की अभिनेत्री से कम नहीं है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link