Rani Chatterjee: एक्ट्रेस रानी चटर्जी की तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट पारा, स्माइल ने जीता फैंस का दिल

रानी चटर्जी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन के साथ जुड़ी रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. इंस्टाग्राम पर हर दूसरे दिन उनके नए पोस्ट देखे जा सकते हैं. जिनमें वह बेहद खूबसूरत नजर आती हैं.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Thu, 18 Aug 2022-2:08 pm,
1/7

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन है एक्ट्रेस रानी चटर्जी

Patna: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कहे जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने न सिर्फ अपने बेहतरीन अभिनय, बल्कि दिलकश अदाओं के दम पर इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई है. रानी की फैन उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं. इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव हैं. 

2/7

सोशल मीडिया के माध्यम से फैन से जुड़ी रहती है

रानी चटर्जी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन के साथ जुड़ी रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. इंस्टाग्राम पर हर दूसरे दिन उनके नए पोस्ट देखे जा सकते हैं. जिनमें वह बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. 

3/7

इंटरनेट का बढ़ाया पारा

रानी सोशल मीडिया पर हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. रानी के इस लुक से इंटरनेट का पारा और भी बढ़ा दिया है. फैंन को उनकी तस्वीरें बेहद पसंद आ रही है. 

4/7

एथनिक वियर में दिख रही हैं सुंदर

रानी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती रहती हैं. जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं कि वह एथनिक वियर में भी बेहद सुंदर नजर आ रही हैं. 

5/7

कई फिल्में हैं लाइन में

रानी के करियर की बात की जाए तो इस समय उनके पास कई फिल्में में हैं. वह जल्द ही 'भाभी मां', 'बाबुल की गलियां', 'छोटकी ठकुरैन', 'कसम दुर्गा की', 'तेरी मेहरबानियां' और 'हेराफेरी' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा इन दिनों वह अनूप जलोटा के साथ काम करने को लेकर चर्चा में बनी हुई है. 

 

6/7

बॉलीवुड में आजमाना चाहती हैं हाथ

वहीं, रानी चटर्जी ने हाल ही में एक वेब सीरीज मस्तराम में काम किया था. रानी ने इस सीरिज में सराहनीय काम किया है. दर्शकों को रानी का यह किरदार बेहद पसंद आया है.  भोजपुरी सिनेमा की ये खूबसूरत अभिनेत्री अब बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमाना चाहती हैं. 

7/7

अपन गांव दिखा द किया गया बेहद पसंद

रानी चटर्जी ने हाल ही में अभिनेता विनय आनंद के साथ एक गाना शूट किया था-'अपन गांव दिखा द' जो कि लोगों ने खूब पसंद किया था

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link