Monalisa Photos: मोनालिसा ने पिंक गाउन में बिखेरे जलवे, ग्लैमरस अंदाज में अटेंड किया इवेंट

Monalisa Photos: मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत उड़िया फिल्मों से की थी. वहीं, अभिनेत्री इन दिनों अपने टीवी सीरियल रात्री के यात्री में नजर आ रही हैं. वहीं, अभिनेत्री भोजपुरी में 100 से ज्यादा फिल्में बना चुकी हैं.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Thu, 15 Dec 2022-5:05 pm,
1/9

Monalisa Photos: मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. इन दिनों अभिनेत्री हिंदी टेलीविजन में काम करते हुए नजर आ रही हैं.

 

2/9

अभिनेत्री अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है. साथ ही वह अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. 

 

3/9

वहीं, हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने यह फोटोज एक इवेंट से शेयर की है. 

 

4/9

इन फोटोज में अभिनेत्री हमेशा की तरह कमाल की लग रही हैं. उन्होंने इस इवेंट के लिए बेबी पिंक कलर का गाउन पहना है. इस लुक में अभिनेत्री बेहद ग्लैमरस लग रही हैं

5/9

मोनालिसा ने इस लुक के लिए बोल्ड मेकअप किया है. उन्होंने लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई है. साथ ही उन्होंने गाउन के साथ अपने बालों में पोनी बनाई है. साथ ही कानों में डार्क ग्रीन कलर के हैवी इयररिंग्स पहने हैं. 

 

6/9

इन फोटोज में मोनालिसा अलग अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं. अपनी कातिलाना अदाओं से उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया है. 

 

7/9

मोनालिसा ने ये सारी तस्वीरें एक अवॉर्ड इवेंट की हैं. जहां उन्होंने अपनी अदाओं और लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. 

 

8/9

मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत उड़िया फिल्मों से की थी. वहीं, अभिनेत्री इन दिनों अपने टीवी सीरियल रात्री के यात्री में नजर आ रही हैं.  वहीं, अभिनेत्री भोजपुरी में 100 से ज्यादा फिल्में बना चुकी हैं. 

 

9/9

अभिनेत्री ने भोजपुरी फिल्में के बाद हिंदी सिनेमा का रुख कर लिया. इन दिनों अभिनेत्री रात्री के यात्री 2 में काम कर रही है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link