Monalisa Photo: मोनालिसा ने `रात्रि के यात्री-2` का किया प्रमोशन, इंस्टाग्राम पर जंप शूट में शेयर की तस्वीरें

अभिनेत्री ने वेस्टर्न आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. मोनालिसा ने ब्राउन कलर का जंप शूट पहना हुआ है. साथ ही लाइट पिंक लिपस्टिक लगाई है. उन्होंने हल्का मेकअप किया हुआ है. साथ ही उन्होंने अलग अलग पोज में फोटोज क्लिक करवाई हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. .

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Tue, 11 Oct 2022-4:41 pm,
1/7

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस

पटनाः Monalisa Photo: मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस है. मोनालिसा के भोजपुरी इंडस्ट्री में कई चाहने वाले हैं. इन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अभिनेत्री एक समय में भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा थी. हालांकि मोनालिसा अब भोजपुरी इंडस्ट्री में काम नहीं कर रही हैं. इस दौरान मोनालिसा बॉलीवुड और हिंदी टीवी सीरियल्स में नजर आ रही है. 

 

2/7

इंस्टाग्राम पर 5.2 मिलियन फॉलोवर्स

अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग में भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ने के बाद भी कोई कमी नहीं आई है. मोनालिसा के इस समय इंस्टाग्राम पर 5.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं. 

 

3/7

सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया लुक

एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. जो कि फैंस के द्वारा बेहद पसंद की जा रही हैं.

 

4/7

वेस्टर्न आउटफिट में शेयर की तस्वीरें

अभिनेत्री ने वेस्टर्न आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. मोनालिसा ने ब्राउन कलर का जंप शूट पहना हुआ है. साथ ही लाइट पिंक लिपस्टिक लगाई है. उन्होंने हल्का मेकअप किया हुआ है.  साथ ही उन्होंने अलग अलग पोज में फोटोज क्लिक करवाई हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  

5/7

तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही मोनालिसा

इस आउटफिट में उनसे नजरें हटाना मुश्किल है. इसके अलावा उन्होंने पिंक कलर की इयररिंग्स पहनी हुई है. उन्होंने आधे बालों पर बन बनाया हुआ और बाकी के बालों को खुला छोड़ा हुआ है. मोनालिसा इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही है. साथ ही अभिनेत्री ने लुक को कम्पलीट करने के लिए हाई हील्स पहनी है. 

6/7

रात्रि के यात्री-2 का किया प्रोमोशन

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती है. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है,प्रोमोशन फॉर रात्रि के यात्री-2. 

7/7

सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा

मोनालिसा एक वक्त पर सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती थी. मोनालिसा ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था. उसके बाद मोनालिसा को बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में काम मिलने लगा. उन्होंने उसके बाद कई प्रोजेक्ट्स में काम किया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link