पटना: Neha Malik: नेहा मलिक ने सिजलिंग अदाओं से लगाया बोल्डनेस का तड़का, Beach पर करवाया फोटोशूट

Neha Malik: नेहा ने मल्टी कलर बिकनी में फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में अभिनेत्री हमेशा की तरह बेहद हॉट नजर आ रही हैं.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Sun, 27 Nov 2022-1:59 pm,
1/7

पटना: Neha Malik: नेहा मलिक भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस में से एक है. उन्होंने अपने अभिनय और खूबसूरती से एक अलग पहचान बनाई है. अभिनेत्री अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. 

 

2/7

नेहा मलिक ने हाल ही में कराए अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. नेहा मलिक हमेशा की तरह इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

 

3/7

नेहा ने मल्टी कलर बिकनी में फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में अभिनेत्री हमेशा की तरह बेहद हॉट नजर आ रही हैं. 

 

4/7

नेहा ने इस लुक के लिए अपने बालों को खुला रखा हुआ है. इसके अलावा उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है. नेहा ने यह फोटोशूट मुम्बई बीच पर कराया है. 

 

5/7

एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने लेटेस्ट फोटो में अलग-अलग पोज दे रही हैं. कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने बालों के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं. इन दिनों नेहा पंजाबी म्यूजिक की वीडियो के लिए काम कर रही है.

 

6/7

नए फोटोशूट ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. उनके इस फोटोशूट ने सबके पसीने छुड़ा दिए है. फैंस जमकर एक से बढ़कर एक कमेंट्स कर रहे है. 

 

7/7

फोटो में एक्ट्रेस की अदाओं को देख फैंस की धड़कनें बढ़ गई है. एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपनी शानदार एक्टिंग और मेहनत के दम पर काफी कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना ली है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link