Neha Malik Photos: बॉडीकॉन ड्रेस में नेहा मलिक ने पार की बोल्डनेस की हदें, फैंस के उड़े होश

नेहा मलिक ने भोजपुरी के कई बड़े कलाकारों के साथ किया है. उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ म्यूजिक एल्बम तेरे मेरे दरमियां में काम किया था.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Sun, 20 Nov 2022-11:00 am,
1/9

नेहा मलिक भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस हैं

Neha Malik Photos: नेहा मलिक भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. अभिनेत्री अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

 

2/9

खेसारी लाल यादव के साथ म्यूजिक एल्बम तेरे मेरे दरमियां में किया काम

अभिनेत्री ने भोजपुरी के कई बड़े कलाकारों के साथ किया है. उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ म्यूजिक एल्बम तेरे मेरे दरमियां में काम किया था. 

 

3/9

2012 में मॉडलिंग से की करियर की शुरुआत

नेहा मलिक ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में मॉडलिंग से की थी. अभिनेत्री मुंबई की रहने वाली हैं और वह एक पंजाबी फैमिली से संबंध रखती है. 

 

4/9

इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की

अभिनेत्री सोशली मीडिया पर काफी वायरल रहती हैं. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती रहती हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. 

 

5/9

रेड बॉडीकॉन ड्रेस में तस्वीरें शेयर की

इन तस्वीरों में उन्होंने रेड बॉडीकॉन ड्रेस में तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में नेहा मलिक बेहद हॉट लग रही हैं. साथ ही अलग अलग पोज में उन्होंने फोटोज क्लिक करवाई हैं

 

6/9

रेडिश मेकअप के साथ रेड लिपस्टिक लगाई

अभिनेत्री ने अपने इस लुक के लिए रेडिश मेकअप किया हुआ है और रेड कलर की लिपस्टिक लगाई है. साथ ही उन्होंने अपने हाथों में बैंगल्स पहने हुए हैं. 

7/9

नेहा ने कानों में स्कॉयर गोल्डन इयररिंग्स पहने है

नेहा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए नेहा ने कानों में स्कॉयर गोल्डन इयररिंग्स पहने है और अपने बालों को खुला रखा हुआ है. 

 

8/9

फोटोज में बोल्डनेस की हदें पार की

इसके साथ ही नेहा ने ब्लैक कलर की हील्स कैरी की है. अभिनेत्री ने इन फोटोज में बोल्डनेस की हदें पार कर दीं हैं. फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. नेहा ने कई पंजाबी म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है. इसके अलावा उन्होंने इन तस्वीरों के शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- इन ए वर्ल्ड ऑबसेस्ड विद बटरफ्लाई, बी ए ड्रैगन

9/9

इंस्टाग्राम पर 3.4 मिलियन फॉलोअर्स

नेहा की फैन फॉलोइंग की लिस्ट काफी लंबी है. उनके फैंस अक्सर कमेंट्स करते रहते हैं. नेहा मलिक के इंस्टाग्राम पर लगभग 3.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link