Neha Malik Diwali Photo: दिवाली पर दुल्हन की तरह सजी नेहा मलिक, देखें उनकी खूबसूरत तस्वीरें

फिल्मी सितारों ने भी अपने अंदाज में दिवाली का त्योहार मनाया है. बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकारों ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं, भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने भी अपने अंदाज में दिवाली का त्योहार मनाया है.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Tue, 25 Oct 2022-9:52 am,
1/9

नेहा मलिक ने अपने अंदाज में दिवाली का त्योहार मनाया

Patna: Neha Malik Diwali Photo: 24 अक्टूबर को देशभर में दिवाली का त्योहार मनाया गया. देश का कोना कोना दीयों की रोशनी से जगमगा रहा था. वहीं, फिल्मी सितारों ने भी अपने अंदाज में दिवाली का त्योहार मनाया है. बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकारों ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं, भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने भी अपने अंदाज में दिवाली का त्योहार मनाया है.

2/9

नेहा मलिक हैं भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस

नेहा मलिक भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है. अभिनेत्री ने बेहद कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. 

 

3/9

दिवाली के खास मौके पर शेयर की कुछ तस्वीरें

नेहा मलिक अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वहीं, उन्होंने दिवाली के खास मौके पर भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

 

4/9

इंडियन आउटफिट में तस्वीरें शेयर की

नेहा मलिक ने दिवाली के मौके पर बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. अभिनेत्री ने इंडियन आउटफिट में तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं. 

 

5/9

मरूम कलर का लहंगा और चोली पहना

नेहा मलिक दिवाली के मौके पर दुल्हन की तरह सजी हुई है. उन्होंने मरूम कलर का लहंगा और चोली पहना है. लहंगे में मरूम के साथ साथ ग्रीन कलर का कॉम्बिनेशन भी है. साथ ही उन्होंने सिर पर दुपट्टा रखा हुआ है.

6/9

मल्टी कलर का नेकलेस और कानों में इयररिंग्स पहने

अभिनेत्री ने इस लुक के लिए न्यूड मेकअप किया हुआ. गले में उन्होंने मल्टी कलर का नेकलेस और कानों में इयररिंग्स पहने हैं. इसके अलावा नेहा ने माथे पर मांग टीका सजाया हुआ है. 

 

7/9

देसी लुक में लग रही हैं दुल्हन

अभिनेत्री इस लुक में किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं. उन्होंने अपने हाथों में दिया लेकर फोटोज क्लिक करवाई है. नेहा की यह दिवाली फोटोज लोगों को बहुत पसंद आ रही हैं. 

8/9

देसी लुक में फैंस को पसंद आई फोटोज

नेहा मलिक अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा का विशेष बनी रहती हैं. उनका यह फोटो शूट भी तेजी से वायरल हो रहा है.  अभिनेत्री का यह देसी लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

 

9/9

नेहा ने की दिवाली विश

नेहा ने अपनी दिवाली की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, विद दिस फैस्टिवल ऑफ लाइट, मै यू फाइंड ट्रयू जॉय, प्रोसपैरिटी, एंड लव, विशिंग यू और योर्स लवड वन्स ए वैरी हैप्पी दिवाली...

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link