पटना: Rani Chatterjee Chhath Video: देशभर में इन दिनों दिवाली की धूम देखने को मिल रहा है. वहीं बिहार में दिवाली के साथ साथ छठ पर्व को लेकर भी तैयारियां भी पूरे जोरों पर है. आम लोगों के साथ-साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी छठ महापर्व के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. हर साल भोजपुरी फिल्मों के अधिकतर सिंगर्स और एक्टर्स दर्शकों के लिए स्पेशल छठ गीत की सौगात लेकर सामने आते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिहार, झारखंड और पूर्वी उत्तर प्रदेश लोग इस आस्था के महापर्व को लेकर तैयारी में जुट गए हैं. आस्था के इस महापर्व की शुरुआत इस साल 28 अक्टूबर से होनी है. ऐसे में छठ पर्व से पहले धड़ाधड़ भोजपुरी छठ गीत रिलीज हो रहे हैं. हर रोज कोई न कोई भोजपुरी छठ गीत रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. ऐसे में इस कड़ी में अब भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी का नाम भी जुड़ गया है. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने इंस्टा पर वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस को छठ पूजा की शुभकामनाएं दी हैं, साथ ही उन्होंने अपने नए गाने को लेकर एक्साइटमेंट भी दिखाई.



वायरल हो रहे वीडियो में रानी चटर्जी एक सुहागन की तरह सजी-धजी, पीली साड़ी पहने, मांग से नाक तक लंबा सिंदूर लगाए, हाथ में पूजा की सामग्री लिए छठ गीत गाती हुई नजर आ रही हैं. रानी चटर्जी ने छठ गीत के इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- छठ पूजा पर इस छठ गीत पर रील बनाकर मुझे टैग करें...



रानी चटर्जी के इस वीडियो को अब तक 3000 से भी ज्यादा दर्शकों ने लाइक किया. इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल रहा है. रानी चटर्जी के इस छठ गीत का टाइटल भेल अरघिया के बेर रखा है. अनुराधा पौडवाल ने रानी चटर्जी का ये छठ गीत गाया है. बता दें कि इस गाने को 15 अक्टूबर को जेम ट्यून्स भोजपुरी नामक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. डीएस धीरज ने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं. वहीं आर्य शर्मा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. 


ये भी पढ़ें- वायरल हो रहा पद्मश्री शारदा सिन्हा का भोजपुरी छठ गीत 'छठ के बरतिया', वीडियो देखें