पटना: Bol Bum New Song: सावन महीने में पूरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री बाबा भोलेनाथ की भक्ति में लीन हो गया है. हर रोज बाबा को समर्पित नए-नए भोजपुरी गाने रिलीज हो रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार गायक और अभिनेता रितेश पांडे (Ritesh Pandey)भी सावन महीने में भोलेनाथ के भजन लगातार रिलीज कर रहे हैं. रितेश पांडे ने भोलेनाथ को समर्पित अपना नया गाना 'महादेव से बड़ा कोई देव नहीं' (Mahadev Se Bada Koi Dev Nahi)रिलीज किया है. रिलीज होने के बाद इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल रखा है. बता दें कि रितेश पांडे के सभी गाने यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल रहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'महादेव से बड़ा कोई देव नहीं' हुआ वायरल
22 जुलाई को रिलीज हुआ भोजपुरी के सुपरस्टार गायक रितेश पांडे (Ritesh Pandey New Song)का नया गाना 'महादेव से बड़ा कोई देव नहीं' (Mahadev Se Bada Koi Dev Nahi)ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. रितेश पांडे इस गाने में बाबा की भक्ति में पूरी तरह लीन है. गाने के वीडियो में रितेश पांडे का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. 22 जुलाई को रिलीज हुए 'महादेव से बड़ा कोई देव नहीं' को अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में रितेश पांडे कह रहे हैं कि महादेव से बड़ा कोई देव नहीं हैं. 



ये भी पढ़ें- शिल्पी राज का नया गाना 'सवनवा आवे वाला बा' हो रहा वायरल, देखें वीडियो


14 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक 
रितेश पांडे के इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. रितेश पांडे के इस गाने के बोल आरएस प्रीतम ने लिखे हैं और आशीष वर्मा ने इसे म्यूजिक दिया है. वहीं रवि पंडित ने इसका निर्देशन किया है. इस गाने में रितेश ने शानदार एक्टिंग किया है.  फैंस को रितेश पांडे का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 14 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि करीब 1500 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है.