पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे को कौन नहीं जानता है. रितेश पांडे के गाने और फिल्में एक के बाद एक रिलीज और वायरल होते रहे हैं. रितेश पांडे के नए गानों के रिलीजा का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से रहता है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के लिए रितेश पांडे अपने एक नए गाने के साथ हाजिर हुए हैं. इस नए गाने ने रिलीज के साथ ऐसा हंगामा मचाया है कि इसके रील आपको धड़ा-धड़ बनते हुए नजर आ जाएंगे. इस गाने के वीडियो को रिलीज के साथ ही दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रितेश पांडे और भोजपुरी की मदमस्त आवाज की मल्लिका अंतरा सिंह प्रियंका का एक गाना 'पतरी कमरिया आय हाय हाय' रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने को यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है.  रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका इसके पहले भी एक साथ गाना गा चुके हैं और उनके उस गाने को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है. रितेश पांडे इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री के साथ जमकर ठ़ुमके लगाते और रोमांस करते नजर आ रहे हैं. 


रितेश पांडे और भोजपुरी की मदमस्त आवाज की मल्लिका अंतरा सिंह प्रियंका के इस गाने 'पतरी कमरिया आय हाय हाय' के वीडियो को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 497,977 से ज्यादा व्यूज और 42 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. आपको बता दें कि इस गाने के बोल विशाल भारती ने लिखे हैं और इसका संगीत श्याम सुंदर ने दिया है. इस गाने के वीडियो के निर्माता मनोज मिश्रा हैं.


ये भी पढ़ें- संपत्ति के मामले में कौन आगे? पवन सिंह या खेसारी लाल यादव, जानें यहां