Shilpi Raj Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज अपनी सुरीली आवाज से सभी के दिलों में राज करती है. शिल्पी राज का नया भोजपुरी रोमांटिक गाना 'मत पूछ मेरे मेहबूब सनम' रिलीज हो गया है. रिलीज होने के साथ ही ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि फैंस को शिल्पी के गानों का बेसब्री से रहता है. उनका हर गाना रिलीज होते ही यूट्यूब के ट्रेडिंग लिस्ट में शामिल रहता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिव कुमार बिक्कू ने मिलकर गाया गाना
शिल्पी राज के नए गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया है. शिल्पी के साथ गाने को नए सिंगर शिव कुमार बिक्कू ने मिलकर गाया है. लोगों को इस गाने का टैग लाइन भी खूब पसंद आ रहा है. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को करीब 3 लाख बार देखा जा चुका है. इस गाने में शिव कुमार बिक्कू के साथ अभिनेत्री सोना पांडे को देखा जा सकता है. फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आ रही है. फैंस इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. 



ये भी पढ़ें- भोजपुरी फिल्म ‘प्रजातंत्र’ का ट्रेलर रिलीज,रितेश पांडे और काजल राघवानी ने मचाया धमाल


गाना काफी शानदार और जानदार
शिल्पी राज ने इस गाने को लेकर कहा कि ये गाना काफी शानदार और जानदार है. यह गाना सभी को सुनना और देखना चाहिए, जो बेहद ही साफ सुथरी और मनोरंजक है. हमारी इंडस्ट्री ऐसे गानों से ही आगे बढ़ेगी. मुझे इस गाने का हिस्सा बन कर बहुत खुशी हो रही है. उम्मीद है दर्शकों को ये गाना खूब पसंद आने वाली है. इस गाने के बोल  डीएस धीरज ने लिखे हैं जबकि रवि राज देवा ने इसे संगीत दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 8 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं 400 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है.