पटना:Bhojpuri Song: भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. बहुत कम समय में ही शिल्पी राज सफलता की ऊंचाइयों को छू लिया है. वो छोटी उम्र में ही उनके लाखों फैंस बन गए हैं. सावन महीने में शिल्पी राज लगातार भोलनाथ को समर्पित गाने गा रही है. ऐसे में अब उनका नया बोलबम सॉन्ग (New Bhojpuri Bolbam Song) 'चूड़िया बाबा धाम के' (Chudiya Babadham Ke) रिलीज हुआ है. रिलीज होने के साथ ही ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'चूड़िया बाबा धाम के' हुआ वायरल
8 अगस्त को रिलाज हु्आ शिल्पी राज का नया गाना 'चूड़िया बाबा धाम के' (Chudiya Babadham Ke) यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस को उनका गाना खूब पसंद आ रहा है. रिलीज होने के बाद से इस गाने को 43 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शिल्पी राज के नए गाने वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. सावन के आखिरी दिनों में शिल्पी के गाने ने पूरा माहौल भक्तिमय कर दिया है.



ये भी पढ़ें- Monalisa: बिना मेकअप के एक्ट्रेस मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, तस्वीरें वायरल


गाने के वीडियो में सबा खान
शिल्पी राज के गाने के वीडियो में भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस सबा खान (Bhojpuri Actress Saba khan) नजर आ रही हैं. सबा ने गाने में जबरदस्त एक्सप्रेशंस दिया है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस ने कमाल का अभिनय किया है. शिल्पी राज के इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखा है और आर्य शर्मा ने इसे म्यूजिक दिया है. वहीं रत्नाकर कुमार ने इस गाने का निर्देशन किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने 1 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जब्कि कई लोगों ने इस गाने पर कमेंट किया है.