पटना : Top 5 Bhojpuri Holi Song:  भोजपुरी के होली गानों का जलवा इन दिनों यूट्यूब पर बरकरार है. होली के लगातार रिलीज होते गानों ने इंटरनेट का माहौल रंगीन कर दिया है. भोजपुरी के 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक इन होली के गानों को पसंद कर रहे हैं और इसके साथ ही नए गानों के रिलीज का इंतजार भी बेसब्री से करते हैं. ऐसे में भोजपुरी होली गाने रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल भी होते हैं. इस रंग से भरे त्योहार का मजा इन होली के गानों के बिना अधूरा है. रंगों के इस त्योहार को पूरी दुनिया के लोग पसंद करते हैं. ऐसे में इस त्योहार के साथ भोजपुरी होली गानों का तड़का हो तो इसका मजा दोगुना हो जाता है. ऐसे में आज के रिलीज ये सुपरहिट भोजपुरी होली गाने लेकर हम आए हैं. इन गानों के वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. इसमें भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, रितेश पांडे से लेकर गूंजन सिंह तक के गाने शामिल हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहला गाना खेसारी लाल यादव का है जिस गाने का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बसेब्री से था. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के साथ गाने के वीडियो में नेहा राज ने आवाज दी है. इसके साथ ही गाना 'भगिनवा के फुआ' के वीडियो में खेसारी के साथ यामिनी सिंह नजर आ रही हैं. बता दें कि हाल के दिनों में खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह एक साथ खूब हंगामा मचा रहे हैं. बता दें कि इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 1.9 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.



वहीं इसके साथ हीं पवन सिंह का एक होली गाना भी रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. पावरस्टार का यह गाना 'चोलिये प' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, गाने का वीडियो बेहद रंगीन है. इसमें पवन सिंह के साथ अंजन बिंदू ने आवाज दी है. इसमें पवन सिंह के साथ अंतरा शर्मा नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अभी तक 778,057 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


वहीं रितेश पांडे और ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज का गाया गाना 'केरवा के रसवा जीजा' का भी हंगामा जारी है. इस गाने के वीडियो में रितेश पांडे के साथ महिमा सिंह नजर आ रही हैं. इस वीडियो को 47,913 से ज्यादा बार देखा गया है.


इसके साथ ही एक और भोजपुरी होली गाना 'होली के फार्मूला' जो अवधेश प्रेमी यादव का गाया हुआ भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को भी रिलीज के बाद 90,096 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


वहीं गूंजन सिंह और खुशी कक्कर का गाया एक हंगामेदार भोजपुरी गाना 'होलिया में जीजवा टोवे करतौ गे' का भी हंगामा जारी है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 107,200 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


ये भी पढ़ें- Top 6 Bhojpuri Holi Song: पवन, कल्लू और खेसारी का हंगामा, इन 6 भोजपुरी होली गीतों से बनेगा माहौल रंगीन