पटना : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड, सबसे महंगी और हमेशा से विवादों में घिरी रहनेवाली अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह को कौन नहीं जानता है. अक्षरा सिंह के गाने आजकल धड़ा-धड़ यूट्यूब पर रिलीज और वायरल हो रहे हैं. अक्षरा सिंह अपने बेबाक अंदाज और शानदार काम की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद से अक्षरा के पास काम की कमी नहीं हैं. अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और यहां उनका जलवा किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षरा सिंह के साथ उनके लगभग सभी लेटेस्ट गाने में Splitsvilla के प्रतिभागी करण खन्ना नजर आ रहे हैं. अक्षरा सिंह और रौशन सिंह की आवाज में एक गाना 'कमरिया' आज रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में भी करण खन्ना अक्षरा के साथ नजर आ रहे हैं. ऐसे में अक्षरा सिंह और करण खन्ना का जलवा एक बार फिर देखते ही बन रहा है. इस गाने के वीडियो में भी दोनों का सुपरहिट रोमांस और सिजलिंग कैमिस्ट्री देख दर्शक दोनों के दीवाने हुए जा रहे हैं. अक्षरा सिंह और करण खन्ना के इस लेटेस्ट भोजपुरी गाना ‘कमरिया’ के वीडियो ने रिलीज के साथ ही गदर काट दिया है.



अक्षरा सिंह, रौशन सिंह और करण खन्ना के इस गाने ‘कमरिया’ के वीडियो को अक्षरा सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल अजय बच्चन ने लिखे हैं और इसका संगीत रौशन सिंह ने दिया है. इस वीडियो को मनोज कुमार गुप्ता ने कोरियोग्राफ किया है. जबकि इसे एडिय पंकज सॉव ने किया है.



इस गाने के रिलीज से पहले अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर लाइव आकर अपने प्रशंसकों से इसके बारे में बात करती रहीं. उन्होंने 17 मिनट तक इस गाने का प्रमोशन किया और लोगों से इसपर रील बनाने को और उन्हें टैग करने को कहा. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से यूट्यूब पर 3 घंटे के भीतर 27 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 9 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.


ये भी पढ़ें- 'कितने झूठे' बोल करण संग बोल्ड हुईं अक्षरा सिंह, वायरल हो रहा वीडियो