पटना :  भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड के मोस्ट ट्रेंडिंग अभिनेता और सिंगर अंकुश राजा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी आवाज के जादू से भी लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. आजकल लगता है कि अंकुश राजा को वेबफाई के गाने खूब भा रहे हैं. यही वजह है कि एक के बाद एक उनके वेबफाई भरे गाने रिलीज हो रहे हैं. काजल राघवानी के साथ हाल ही में ‘बेवफा हो गई’ गाना उनका रिलीज हुआ था. अब उनका एक और दु:ख भरा गाना रिलीज हुआ है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंकुश राजा का गाया एक भोजपुरी गाना ‘महफ़िल में बदनाम’ आज रिलीज हुआ है. इस दर्द भरे गाने के वीडियो को देखकर आपकी आंखें भर आएंगी. वीडियो में अंकुश राजा के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री शिल्पी राघवानी नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो को देखकर भी आप कह सकते हैं कि इसमें भी अंकुश राजा के साथ उनकी गर्लफ्रेंड वेबफाई करती हैं. पूरे गाने के वीडियो को देखकर आपके दिल में भी दर्द उठेगा. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा के आवाज के साथ उनका अभिनय भी खूब पसंद आ रहा है. 


अंकुश राजा और शिल्पी राघवानी का भोजपुरी गाना ‘महफ़िल में बदनाम’ को एंगल म्यूजिक ऑफिसियल चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने ने यहां रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को यहां 118,505  से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इस गाने को 9 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं बॉलीवुड के ये मशहूर अभिनेता, नाम जानते हैं आप 


अंकुश राजा और शिल्पी राघवानी का भोजपुरी गाना ‘महफ़िल में बदनाम’ के इस वीडियो के प्रकाश परदेसी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है. वीडियो को पंकज सोनी ने डायरेक्ट किया है और यह गाना आज हंगामा मचा रहा है.