पटना :  भोजपुरी के मेगास्टार का खेसारी लाल यादव के वैसे तो लगभग सभी गाने यूट्यूब पर हंगामा मचाते है. लेकिन खेसारी लाल यादव का एक गाना ऐसा भी है जो आज भी दर्शकों के दिलों में बसता है और उसे जमकर लोग सुनते हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री ने अपने गानों के जरिए देश के हर हिस्से में धमाल मचा रखा है. ऐसे में खेसारी लाल यादव का गाया एक गाना ‘ठीक है’ आज भी दर्शकों की पसंद बना हुआ है.  इस गाने की धूम ने खेसारी लाल यादव को ग्लोबल स्टार बना दिया और आज भी यह वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वैसे तो भोजपुरी में लगभग हर विधा के गाने आपको मिल जाएंगे. लेकिन इस गाने के साथ एक खास बात यह रही कि यह भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का गाया 'ठीक है' गाना भोजपुरी का पहला रैप सॉन्ग कहा जाने लगा. इस गाने का असली आइडिया लेकर उनके भाई खेसारी लाल के पास आए थे. फिर क्या था खेसारी को आइडिया पसंद आया और गाना बनकर तैयार हो गया और आज यह दर्शकों के बीच पॉपुलर है. खेसारी लाल यादव के इस इकलौते गाने को विदेशों में भी खूब सुना जाता है. 


खेसारी लाल यादव का गाया एक गाना ‘ठीक है’ एलबम प्रेमिका मिल गेल का गाना है. जिसने जमकर धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को ज़ी म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. वहां इस गाने के वीडियो को 79,369,925 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 6 लाख 23 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- आनंद ओझा को अंजना सिंह ने कहा 'मेरे डेसिंग राजा', वीडियो हो गया वायरल  


खेसारी लाल यादव का गाया एक गाना ‘ठीक है’ को अपनी आवाज और अभिनय से खेसारी लाल ने खुद सजाया है. इस गाने के बोल आजाद सिंह और प्यारे लाल यादव 'कवि जी' ने लिखे हैं और इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. वहीं इसे अरेंज भी आशीष वर्मा ने ही किया है.