पटना : Khesari Lal New Song 2022: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, खेसारी लाल यादव का नशा देश और दुनिया में उनके चाहनेवालों के सिर चढ़कर बोलता है. उनकी गायकी को लेकर लोगों की दीवानगी ऐसी कि उनका गाना बजाकर देश और दुनिया में लोग थिरकते नजर आ जाएंगे. काफी समय से खेसारी लाल के गाने रिलीज नहीं हो रहे थे लेकिन उन्होंने अपने चाहनेवालों से वादा किया था कि अब वह जल्दी से जल्दी लोगों के लिए गाना लेकर आएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में हाल ही में खेसारी लाल यादव के गाने बैक-टू-बैक रिलीज किए जा रहे हैं. बता दें कि काफी समय से भोजपुरी पर्दे से गायब सुपरहॉट बाला यामिनी सिंह ने खेसारी लाल यादव के साथ ही पर्दे पर वापसी की है और यामिनी के साथ खेसारी की जोड़ी को इस बार दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. बता दें कि हाल के दिनों में खेसारी और यामिनी के दो गाने रिलीज हुए हैं और दोनों गाने आज भी यूट्यूब की ट्रेंडिंग में शामिल हैं. आपको बता दें कि आज खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का एक और गाना रिलीज किया गया है. आपको बता दें कि इस गाने का टीजर रिलीज होने के साथ ही दर्शक इस गाने के रिलीज का इंतजार कर रहे थे. अब गाना 'तेल' का वीडियो रिलीज किया गया है. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ नेहा राज की आवाज दर्शकों को दीवाना बना रही है.


खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह पर फिल्माए इस गाने 'तेल' के वीडियो में दोनों का रोमांस देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में दोनों का सुपरहॉट रोमांस और केमिस्ट्री दीवाना बना रही है. इस गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और इसका संगीत शुभम राज ने दिया है. इस गाने को कंपोज शुभम तिवारी ने किया है. वीडियो को टीम संजू ने बनाया है. इसका निर्देशन अभय पांडे ने किया है. इस गाने के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इसको रिलीज के 5 घंटे के भीतर 1 मिलियन के करीब व्यूज और 2 लाख के करीब लाइक्स मिले हैं.


ये भी पढ़ें- कल्लू ने कहा 'जान कटरीना लागेलु', मिला ऐसा जवाब की हैरान रह गए अभिनेता