पटना : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट बाला पाखी हेगड़े लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से गायब थीं. पाखी हेगड़े के आइटम सॉन्ग इस बीच भी भोजपुरी दर्शकों की पसंद बने रहे. उनकी फिल्मों को भी भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिला, आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ पाखी हेगड़े की जोड़ी को एक समय दर्शकों के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता रहा है. शादी के बाद लंबे समय से पाखी हेगड़े ने फिल्मी पर्दे से अपना नाता तोड़ लिया था लेकिन अब एक बार फिर पाखी हेगड़े ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक आइटम सॉन्ग के साथ वापसी की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाखी हेगड़े का एक भोजपुरी आइटम सॉन्ग 'पिया पीस दिया जवानी के' दो दिन पहले रिलीज हुआ है. इसके बाद इस बात की चर्चा तेज हो गई की पाखी हेगड़े एक बार फिर से अपने हुस्न की बिजलियां गिराने के लिए भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर वापसी कर रही हैं. आपको बता दें कि पाखी हेगड़े के साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार सिंगर और अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू नजर आ रहे हैं. पाखी हेगड़े के इस डांस नंबर को आवाज भी प्रदीप पांडे चिंटू और इंदू सोनाली ने दी है. इस आइटम सॉन्ग में एक बार फिर से पाखी हेगड़े की सुपरहॉट अदाएं देखने को दर्शकों को मिल रहा है. बता दें कि यह गाना फिल्म 'राउडी रॉकी' फिल्म का है.


प्रदीप पांडे चिंटू और पाखी हेगड़े के इस भोजपुरी आइटम सॉन्ग 'पिया पीस दिया जवानी के' वीडियो को आप वेब म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 60 हजार से ज्यादा व्यूज और 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. बता दें कि प्रदीप पांडे चिंटू और पाखी हेगड़े के इस गाने के बोल सुमीत सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं और इसका संगीत राजकुमार आर पांडे्य ने दिया है. इस फिल्म के निर्माता अजय गौतम और निर्देशक रमना मोगली हैं. फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले राजेंद्र भारद्वाज ने दिया है.


ये भी पढ़ें- इस साल इन अभिनेत्रियों ने किया सॉलिड कमबैक, किसी को खेसारी तो किसी को पवन सिंह ने दिया सहारा