पटना :  Bhojpuri Chhath Geet: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह की आवाज और अभिनय के दीवाने भारत की सीमा से बाहर विदेशों में भी लोग हैं. पवन सिंह के कई गाने ऐसे हैं जिसे आप दुनिया के किसी भी कोने में लोगों को सुनते और इस पर थिरकते लोगों को देख सकते हैं. आपको बता दें कि पवन सिंह के आवाज को लेकर लोगों की दीवानगी ऐसी कि इनके गाने रिलीज के साथ ही वायरल होने लगते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोक आस्था का महापर्व छठ चल रहा है. आज इस पर्व के तीसरे दिन अस्ताचलगामी सूर्य को अर्घ्य दिया जाएगा. ऐसे में छठ के इस महापर्व का मजा बिना भोजपुरी गानों के फीका है. ऐसे में कुछ छठ गीतों को आप लगातार बजते हुए सुन सकते हैं. ऐसे में हम आपके सामने पवन सिंह का ये छठ गीत लेकर आए हैं. पवन सिंह के इस छठ गीत 
'होखी सहाय हे छठी मईया' ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. बता दें कि इस गाने में पवन सिंह के साथ खुशबू जैन की आवाज शामिल है. जिसने इस गीत को और बेहतरीन बना दिया है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ पूजा निषाद नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री बेहतरीन है.  


पवन सिंह के साथ खुशबू जैन की आवाज में वायरल 'होखी सहाय हे छठी मईया' भोजपुरी गीत के बोल अरुण बिहार ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो को विभांषु तिवारी ने डायरेक्ट किया है. इसको कोरियोग्राफ क्रुतिक मजीरे ने किया है. इसे विकास पवार ने एडिट किया है. 


ये भी पढ़ें- भोजपुरी के इन 10 छठ गीतों को सुनें, भक्ति से मन भर जाएगा


पवन सिंह के साथ खुशबू जैन की आवाज में वायरल 'होखी सहाय हे छठी मईया' भोजपुरी गीत के वीडियो को पवन सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं जहां इस गीत के वीडियो ने तहलका मचा रखा है. इस गीत को 765,536 से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इसे 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.