पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के गानों को आप दुनिया के हर कोने में बजते हुए सुन सकते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह भोजपुरी का दर्शक वर्ग है. जिसकी संख्या 40 करोड़ से ज्यादा है. ऐसे में भोजपुरी के गाने रिलीज के साथ वायरल होते हैं. वहीं अगर गाना पवन सिंह का हो तो इसको वायरल होने से कोई रोक नहीं सकता है. पवन सिंह के कई गाने ऐसे हैं जिसने यूट्यूब पर व्यूज का रिकॉर्ड बना रखा है. इन गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और इसे हिंदी गानों से भी ज्यादा बार देखा गया है. ऐसे में पवन सिंह के नए गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि पवन सिंह और शिवानी सिंह का एक गाना 'धनी हो सब धन' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. आपको बता दें कि पवन सिंह के साथ इस गाने में नवोदित गायिका शिवानी सिंह की आवाज को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है. इस गाने के वीडियो को बार-बार दर्शकों के द्वारा देखा जा रहा है. इस वीडियो को दर्शकों के प्यार मिलने की एक वजह यह है कि वीडियो में पवन सिंह के साथ क्वीन शालिनी नजर आ रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री इस वीडियो में बेहतरीन है. पवन सिंह के साथ क्वीन शालिनी का अंदाज हंगामेदार है. दोनों के बीच रोमांस भी सुपर से ऊपर वाला है.   


पवन सिंह और शिवानी सिंह का गाना 'धनी हो सब धन' के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रखा है, इस वीडियो को आशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इस वीडियो को अभी तक 1 लाख 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. पवन सिंह और क्वीन शालिनी के इस हंगामेदार गाने 'धनी हो सब धन' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो के डायरेक्टर विभांषु तिवारी हैं. जबकि इसको प्रोड्यूस अजय सिन्हा ने किया है. इस वीडियो को असलम खान ने कोरियोग्राफ किया है. वीडियो को आर निन्जा ने एडिट किया है. 


ये भी पढ़ें- कोरियन लड़के ने भोजपुरी गाने पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखकर आपको अपनी आंखों पर नहीं होगा भरोसा