कोरियन लड़के ने भोजपुरी गाने पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखकर आपको अपनी आंखों पर नहीं होगा भरोसा
Advertisement

कोरियन लड़के ने भोजपुरी गाने पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखकर आपको अपनी आंखों पर नहीं होगा भरोसा

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी गानों को पसंद करनेवाले केवल देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग हैं. भोजपुरी के कुछ गाने तो इतने वायरल हैं कि इन्हें आप दुनिया के हर कोने में बजते और इसपर लोगों को थिरकते देख सकते हैं.

(फाइल फोटो)

पटना: Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी गानों को पसंद करनेवाले केवल देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग हैं. भोजपुरी के कुछ गाने तो इतने वायरल हैं कि इन्हें आप दुनिया के हर कोने में बजते और इसपर लोगों को थिरकते देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर नाइजीरिया हो या फिर कोरिया हर देश के युवा भोजपुरी के गानों पर थिरकते और इस पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते आपको दिख जाएंगे. हाल ही में नाइजीरिया के किली पोल का सोशल मीडिया वीडियो भी भोजपुरी गाने पर खूब वायरल हुआ था. अब एक दक्षिण कोरियाई लड़के का भोजपुरी गाने पर धमाकेदार डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

इस कोरियन लड़के का बॉय बैंड BTS ऐसा है जिसे दुनिया के हर देश में पहचान मिली हुई है. यह कोरिया का एक फेमस सोशल मीडिया यूजर है. हाल के दिनों में दुनिया भर में फेमस हुए भोजपुरी गाने 'पतली कमरिया मोरी' पर इस लड़के ने एक रील बनाकर इंस्टाग्रम पर शेयर किया है. निराला भारती और शिल्पी राज छोटी के इस गाने पतली कमरिया मोरी को BTS बॉय ने एक वीडियो के जरिए अपने सोशल मीडिया पर डाला है, इस वीडियो में उसके डांस मूव्स कमाल के हैं जिसे लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इंस्टाग्राम यूजर @angel_jimin_786 ने इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को 9 दिसंबर को शेयर किया गया था. जो शेयर होने के साथ ही तेजी से वायरल हो रहा है. 

BTS ‘डांसिंग’ की तरफ से सलमान खान की फिल्म दबंग के एक गाने हुड़ हुड़ दबंग का भी एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. ऐसे ही कई और गानों पर उनके एडिटेड वीडियो वायरल हो चुके हैं. ऐसे में अब इस वीडियो को देखनेवालों की तादाद अचानक से बढ़ घई है. लोग भोजपुरी गाने पर कोरियन बैंड के इस वर्जन को खूब पसंद कर रहे हैं और इसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें- जानते हैं MMS कांड से चर्चा में आई भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका पंडित कितनी पढ़ लिखी हैं? जानें उसके बारे में सब कुछ

Trending news