पटना : भोजपुरी सिनमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी दर्शकों के बीच रितेश पांडे को उनके अभिनय की वजह से जितनी पहचान मिली है उससे ज्यादा लोग रितेश पांडे की गायकी के दीवाने हैं. आपको बता दें कि रितेश पांडे के गानों की रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. इसके साथ ही रितेश पांडे के पुराने गानों को भी आप यूट्यूब की ट्रेंडिंग में देख सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब रितेश पांडे अपने एक नए भोजपुरी देवी गीत 'शुद्ध कदा अंगना भवानी मईया' के साथ यूट्यूब पर आए हैं. 'शुद्ध कदा अंगना भवानी मईया' भोजपुरी देवी गीत को रिलीज के बाद सी ही दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. भोजपुरी देवी गीत में रितेश पांडे का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.  इस गाने को रितेश पांडे ने आवाज दी है. साथ ही इस गाने के वीडियो में पीली धोती में वह नजर भी आ रहे हैं. इस गाने में रितेश पांडे के साथ भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकार महिमा सिंह और चांदनी नजर आ रही हैं. वीडियो में उनका साथ दोनों एक्ट्रेस दे रही हैं. रितेश मईया को अपने आंगन में आने की विनती कर रहे हैं. 


रितेश पांडे का भोजपुरी देवी गीत 'शुद्ध कदा अंगना भवानी मईया' को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. वहीं इस वीडियो को 775,164 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 16 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह के इस लेटेस्ट देवी गीतों को करें अपनी प्ले लिस्ट में शामिल, वीडियो हो रहा वायरल 


रितेश पांडे, महिमा सिंह और चांदनी का भोजपुरी देवी गीत 'शुद्ध कदा अंगना भवानी मईया' के बोल आरआर पंकज ने लिखा है. म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है. जबकि रवि पंडित के निर्देशन में यह गाना बना है.