पटना : Bhojpuri Chhath geet: भोजपुरी के छठ गीतों के बिना इस लोक आस्था के महापर्व का मजा अधूरा रह जाता है. ऐसे में भोजपुरी के छठ गीत लगातार रिलीज और तेजी से वायरल होते रहते हैं. ऐसे में इन गीतों की धूम रहती है और छठ घाटों से लेकर छठ व्रतियों के आना-जाने वाले मार्ग में इन गीतों को बजते हुए आप सुन सकते हैं. भोजपुरी के छठ गीतों को केवल भोजपुरी के कलाकार ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड के सिंगरों ने भी गाया है और ये गाने खूब पॉपुलर भी रहे हैं. ऐसे में हम आपके सामने भोजपुरी का एक ऐसा छठ गीत का वीडियो लेकर आए हैं जिसे अपनी आवाज से सोनू निगम, पवन सिंह और खुशबू जैन ने सजाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि सोनू निगम, पवन सिंह और खुशबू जैन के गाए इस भोजपुरी छठ गीत 'जय छठी मईया' का वीडियो एक बार फिर से हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में विजय चौहान, नीतेश और कल्याणी नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो को देखकर आप भी भक्ति के रंग में रंग जाएंगे. वीडियो को बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है. इस गाने में छठ के व्रत करने के लिए देवर अपनी भौजी से गुहार लगाते हैं और फिर सभी छठ घाट पर पहुंचकर भगवान आदित्य और छठी मईया की पूजा खूब श्रद्धा के साथ करते हैं. 


सोनू निगम, पवन सिंह और खुशबू जैन के गाए इस भोजपुरी छठ गीत 'जय छठी मईया' के बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटे बाबा बस्सी ने दिया है. इस गाने के वीडियो में सोनू निगम, पवन सिंह और खुशबू जैन की आवाज दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. आपको बता दें कि इस बार छठ का व्रत 28 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. 


ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी ने बोल्ड लुक से फैंस के उड़ाए होश, ब्लू ड्रेस में दिखा ग्लैमरस अवतार


सोनू निगम, पवन सिंह और खुशबू जैन के गाए इस भोजपुरी छठ गीत 'जय छठी मईया' के वीडियो को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो को 110,256 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 13 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.