पटना : भोजपुरी सिनेमा या एलबम के गाने किसी भी अन्य भाषा के गानों की तुलना में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा वायरल होते हैं, ऐसे में भोजपुरी गाने बड़ी संख्या में यूट्यूब पर रिलीज भी होते हैं. भोजपुरी के कलाकारों के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाना शुरू कर देते हैं. आपको बता दें भोजपुरी के दो बेहतरीन सिंगर टुनटुन यादव और अनुपमा यादव का गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपमा यादव ने भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह के साथ भी एक गाना गाया था जिसने यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया था. टुनटुन यादव और अनुपमा यादव भोजपुरी मंचों के जाने माने कलाकार हैं. ऐसे में अनुपमा यादव और टुनटुन यादव का एक लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'बरखा' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस वीडियो को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में टुनटुन यादव के साथ अभिनेत्री की अदाएं कातिलाना है. दोनों के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. 



आपको बता दें कि अनुपमा यादव और टुनटुन यादव का लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'बरखा' के वीडियो को आर टुनटुन यादव ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, इस गाने के वीडियो ने यहां हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को अभी तक 226,088 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 23 हजरा से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- भोजपुरी की भाग्यश्री का भोजपुरी बोल बम गाना 'भंगिये मांगेले भोलेनाथ' वायरल 


अनुपमा यादव और टुनटुन यादव का लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'बरखा' के बोल सुनील सागर ने लिखे हैं और इसका संगीत अभय बाबा ने दिया है. इस वीडियो के निर्देशक राजेश गुप्ता हैं.