पटना :  भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अवाज के दमपर अपनी एक खास पहचान बना चुके टुनटुन यादव के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. टुनटुन यादव ने भोजपुरी कार्यक्रमों के मंचों से जमकर तहलका मचाया और आज टुनटुन यादव के गाने रिलीज के साथ यूट्यूब पर भी धमाल मचाते रहते हैं. ऐसे में टुनटुन यादव के भोजपुरी देवी गीत के एक वीडियो ने रिलीज के साथ हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि टुनटुन यादव के देवी गीत के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से कर रहे थे. ऐसे में दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ है और टुनटुन यादव का भोजपुरी देवी गीत 'हमार वाली भुखल बिया' बवाल मचा रहा है. दुर्गापूजा का त्योहार आने वाला है ऐसे में भोजपुरी देवी गीतों के रिलीज का सिलसिला चल निकला है. ऐसे में टुनटुन यादव का भोजपुरी देवी गीत 'हमार वाली भुखल बिया' को 23 सितंबर को रिलीज किया गया है. वीडियो को देखकर आप साफ पता लगा सकते हैं कि गाने का वीडियो कितना धमाकेदार है और यह कैसे पूरे माहौल को भक्तिमय कर चुका है. 


टुनटुन यादव के भोजपुरी देवी गीत 'हमार वाली भुखल बिया' के बोल कमल किशोर राजू ने लिखे हैं और इसका संगीत आकाश मिश्रा ने दिया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से ही दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव देवी गीत 'दुआरी अइली ऐ माई' के साथ आ रहे हैं धमाल मचाने 


टुनटुन यादव के भोजपुरी देवी गीत 'हमार वाली भुखल बिया' के वीडियो को एचआरएस एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इसे रिलीज के बाद से 20 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.