राजकिशोर मधुकर, लखीसराय: बिहार की लखीसराय जिला पुलिस ने दो घंटे में 55 लाख लूट मामले का पर्दाफाश कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है जबकि बाकी पांच लोगों गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. आपको बता दें कि यह बड़हिया थाना क्षेत्र का मामला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वारदात को लेकर एसपी सुशील कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि एक की गिरफ्तारी हो गई है जबकि बाकी अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. इस मामले में एसआईटी की टीम में शामिल पुलिसकर्मियों को सम्मानित भी किया जाएगा. 


उन्होंने कहा कि पटना से पिक-अप वैन से 55 लाख की कीटनाशक दवा पूर्णिया भेजी जा रही थी. इसी दौरान बड़हिया थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव के पास आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने पिकअप वैन को कब्जे में लिया और ड्राइवर-खलासी को डरा धमका कर डुमरी गांव के पास उतार दिया. वहीं, गाड़ी पर रखे 55 लाख लेकर फरार हो गए.


अपराधियों ने कीटनाशक को खुटहाडीह गांव के एक घर में रख दिया. वहीं, ड्राइवर और सहायक ड्राइवर किसी तरह वहां से थाना पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी. एसपी सुशील कुमार ने डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया और एसआईटी ने महज दो घंटे में लूट का सारा कीटनाशक बड़हिया थाना क्षेत्र के खुटहाडीह गांव स्थित एक मकान से बरामद कर लिया.