पटनाः राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. अपराधी सरेआम हत्या जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. गुरुवार को पटना में कदमकुआं थाना क्षेत्र के मोईनुल हक स्टेडियम के पास दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जाता है कि अपराधियों ने थाने के समीप युवक को गोली मारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपराधी पुलिस के लिए चुनौती बन गए हैं. थाने के समीप खुली चुनौती देते हुए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. खबरों के मुताबिक मृतक दरोगा बहाली कै कैंडिडेट था. वहीं, अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया. उसकी इलाज पीएमसीएच में चल रही है.


बताया जाता है कि मृतक अमन मोईनुल हक स्टेडियम में दरोगा बहाल के दौड़ के लिए प्रैक्टिस करने आया था. इसी दौरान कुछ अपराधियों ने उसपर गोलीबारी कर दी. एक गोली अमन को लगी और एक गोली वहीं, पर खड़े उदय को लगी. गोली लगने के बाद अमन की मौत हो गई. वहीं, अपराधी मौके से फरार हो गए.


हालांकि पुलिस को सूचना मिलते ही जांच में जुट गई. साथ ही मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन गोलीबारी की यह घटना पुलिस की चौकसी पर सवाल खड़े कर रही है. स्टेडियम कैंपस में ही कदमकुआं थाना है. ऐसे में अपराधियों द्वारा हत्या की वारदात को अंजाम देना पुलिस की लापरवाही बताती है.


इस मामले में लापरवाही को देखते हुए पटना एसएसपी मनु महाराज ने ऑन ड्यूटी ऑफिसर अरूण पासवान को संस्पेंड कर दिया है.