Churu News: 13 वर्षीय नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोपी पिता गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2256634

Churu News: 13 वर्षीय नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोपी पिता गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

Churu News: 13 वर्षीय नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोपी पिता पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Churu News: 13 वर्षीय नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोपी पिता गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

Churu News: साल 2018 में महिला थाने में दर्ज 13 वर्षीय नाबालिग बेटी से उसके ही सौतेले पिता द्वारा दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात के बाद से फरार चल रहे आरोपी पिता पर पुलिस ने 5 हजार का इनाम घोषित किया था. आरोपी ने अपनी फरारी बैंगलौर, दिल्ली, कलकत्ता आदि शहरों में रहकर काटी थी. 

गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेशकर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया है. महिला थाने के कार्यवाहक थानाधिकारी रामचन्द्र चेतीवाल ने बताया कि अगस्त 2018 में 13 वर्षीय नाबालिग के मामा ने मुकदमा दर्ज करवाया था कि उसकी बहन का बाड़मेर के शालीभद्र से पुर्नविवाह हुआ था. उसकी बहन के पहले से 3 संतान थी जो इस शादी के बाद उसके साथ ही बाड़मेर रहती थी.

 13 वर्षीय नाबालिग ने अपने मामा को एक दिन कॉल किया और उसे चूरू ले जाने के लिये कहा. जिसके बाद 17 अगस्त 2018 को उसे चूरू लेकर वह आ गए. चूरू में आने के बाद 13 वर्षीय नाबालिग ने बताया कि उसका सौतेले पिता शालीभद्र उस पर गन्दी नजर रखता है और अश्लील हरकतें करता है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी पिता ने उसके धमकी दी थी कि किसी को बताया तो उसे और उसकी मां को घर से निकाल देगा. 

पीड़िता ने बताया कि 15 अगस्त 2018 को आरोपी ने बाथरूम में ले जाकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म भी किया. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर आईपीसी व पॉक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. वारदात के बाद से ही आरोपी फरार हो गया और गिरफ्तारी से बचता रहा. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पर 5 हजार का इनाम रखा. अब मुखबिर की सूचना के बाद महिला थाने के कॉन्स्टेबल अनूप व मुकेश ने आरोपी सौतेले पिता को बाड़मेर से दस्तयाब कर गिरफ्तार कर लिया, जिसे कोर्ट में पेशकर जेल भेजा गया है.

Trending news