Patna: बिहार में एक बार फिर से कोरोना ने पांव पसारना शुरू कर दिया है. राज्य में एक बार फिर से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने लगी है. राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान 133 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है, जिसके बाद राज्य में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या अब 774 पहुंच गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

24 घंटों में कोरोना से संक्रमित 52 मरीज स्वस्थ
राज्य स्वास्थ्य विभाग द्वारा सोमवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में 133 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है, जिसमे सबसे अधिक पटना में 80 नए संक्रमितों की पहचान हुई है. गया में भी 11 नए मरीज मिले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटों में कोरोना से संक्रमित 52 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. राज्य में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या अब 774 हो गयी है जिसमें अधिकांश लोग होम आइसोलेशन में हैं.


राज्यभर में कुल 85716 सैंपलों की जांच
पिछले 24 घंटों में 52 संक्रमित मरीज स्वस्थ हो गये हैं. पिछले 24 घंटे में राज्यभर में कुल 85716 सैंपलों की जांच की गयी. राज्य में रिकवरी रेट 98.43 प्रतिशत है. राज्य में रविवार को कोरोना के 142 नए मरीजों की पहचान की गई थी.


बता दें कि केंद्र सरकार ने देश में बच्चों और वृद्धों के लिए भी वैक्सीनेशन शुरू करा दिया है. इसके अलावा सरकार ने कोरोना के बूस्टर डोज की भी अनुमति दे रखी है.


ये भी पढ़िये: श्रम अधीक्षक ने चलाया अभियान, बाल मजदूरी करते हुए पांच बच्चों को कराया मुक्त