पूर्णिया: आमतौर आपने किसी युवक के एक, दो या तीन शादियों के बारे में सुना होगा. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में जा रहे हैं, जिसने मात्र 32 साल के उम्र में 12 लड़कियों से शादी की है. आरोपी युवक लड़कियों से शादी करने के बाद उनसे जबरदस्ती देह व्यापार कराता था. इन सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि उसने कई नाबालिग लड़कियों को भी अपनी पत्मी बनाया हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूरा मामला बिहार के पूर्णिया जिले का है. जिले के कोचाधामन थाना क्षेत्र में रहने वाले इस शातिर युवक का नाम शमशाद उर्फ मुनव्वर है. शमशाद की असलियत जब सामने आई तब तो हर कोई हैरान हो गया. पुलिस इस शातिर युवक की तलाश बहुत दिनों से कर रही थी. पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार करके और जेल भेज दिया है.


कराता था  देह व्यापार
मामले की जांच कर रहे थानाध्यक्ष पृथ्वी पासवान ने बताया कि पहले से कई शादी कर चुका मुनव्वर खुद को कुंवारा बताकर फिर से शादी करने की फिराक में था. लड़कियों से शादी करने के बाद आरोपी  उनसे जबरदस्ती देह व्यापार कराता था. 8 दिसंबर 2015 को उसके खिलाफ सबसे पहला मामला दर्ज हुआ था. पुलिस 2015 से ही शमशाद उर्फ मुनव्वर की तलाश में थी. वो इतना शातिर था कि हर बार भागने में कामयाब हो जाता था.  


ये भी पढ़ें- Corona: किशनगंज में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, 27 जून को टीका महाभियान की तैयारी
बीवियों को नहीं होता था शक
आरोपी ने सभी शादियां इतनी चालाकी से की उसकी किसी भी बीबी को ये पता नहीं चलता था कि उसकी और भी शादियां हो चुकी हैं. वो इतने शातिर तरीके से सभी को वक्त देता था कि उस पर किसी को शक नहीं हो. उसकी बीवियों को जब इसके बारे में पता चला तो सब हैरान हो गईं. बता दें उसकी सभी बीवी मुस्लिम समुदाय से है.