Patna: बिहार के  बगहा के भैरोगंज थाना क्षेत्र में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने सुहागरात मनाने जा रहे युवक को पुलिस ने हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया. युवक पर आरोप है कि शादी से कुछ दिन पहले ही उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है मामला


शिकायत के अनुसार गिरफ्तार किये गए युवक का नाम पप्पू है और वो सिरसिया गांव का रहनेवाला है. 16 तारीख को इस युवक ने शादी की थी. जिसके बाद वो उत्तर प्रदेश के पडरौना चला गया था. इसी दौरान उसकी पूर्व प्रेमिका गायब हो गई थी. हालांकि 15 फरवरी की रात से लड़की का मोबाइल स्विच्ड ऑफ था. हालांकि इससे पहले लड़की अपने घरवालों से फोन के जरिए लगातार जुड़ी हुई थी. 


इस मामले को लेकर लड़की की मां ने कहा कि उसकी बेटी के गायब होने के बाद वो 6 तारीख की सुबह लड़के के घर पहुंचे थे, लेकिन वहां कोई भी नहीं मिला. इसके बाद वो वहां गए, जहां उन्होंने लड़की को छोड़ा था. वहां उन्हें लड़की नहीं मिली. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. इस दौरान उन्होंने लड़की की हत्या की आशंका भी जताई.  


युवक ने बताई पुरानी कहानी 


रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने युवक की मां को गिरफ्तार कर लिया.  इसके बाद पप्पू की मां ने उसके पडरौना में होने की बात कही. इस जानकारी के बाद भैरोगंज थाना की पुलिस यूपी के पडरौना पहुंची और वहां से पप्पू को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पुलिस ने जब पप्पू से सख्ती से पूछताछ की तो उसने चौंकाने वाले खुलासे किए.


युवक ने पुलिस को बताया कि वो और युवती दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और साथ रहते थे. हालांकि वो युवती से शादी नहीं करना चाहता था.  इसके बाद जब उसने अपनी पहली प्रेमिका को छोड़कर दूसरी लड़की से शादी करने की तैयारी की तो पहली प्रेमिका उसके घर पर पहुंच गई और इसका इसका विरोध किया. जिसके बाद 15 फरवरी को पप्पू ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और अगले दिन आ कर शादी कर ली. पप्पू की निशानदेही पर पुलिस ने पूर्व प्रेमिका का शव कटहा जंगल से बरामद कर लिया है और शव को अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.