Begusarai: बेगूसराय में एक शख्स की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. मामले ने उस वक्त गंभीर रूप ले लिया जब मृतक के परिजनों ने शराब पीने से उसकी मौत होने की पुष्टि की. घटना परिहार ओपी के सांखु गांव की है. यहां मंगलवार की देर शाम सुरेश राम की संदिग्ध अवस्था में उसके घर के पास ही मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि वह देर शाम शराब पीकर घर आया था. उसके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. परिजनों के शराब से मौत होने की बात पर इलाके में हड़कंप मच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शराब नहीं बीमारी ने ली जान
उधर, खबर फैलते ही पुलिस भी हरकत में आ गई. बखरी डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में लग गई. हालांकि, पुलिस के आने के बाद परिजन अपनी बात से मुकर गए. परिजनों ने कहा कि सुरेश लीवर की बीमारी से पीड़ित था और उसका इलाज भी चल रहा था. मंगलवार को भी युवक बेगूसराय से अल्ट्रासाउंड करा कर आया था.


ये भी पढ़ें- बेगूसराय में दबंगों की हरकत, पहले मांगा गुटखा इनकार किया तो कर दी पूरे परिवार की पिटाई


पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा
पुलिस ने मामले की तहकीकात को आगे बढ़ाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सुरेश की मौत के कारणों का पता चल पाएगा.


परिजनों के बयान से मचा हड़कंप
बता दें कि जहरीली शराबकांड के बाद बिहार में शासन से लेकर प्रशासन तक अलर्ट मोड पर है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने 16 नवंबर को समीक्षा बैठक कर दिशा-निर्देश जारी किए. तो, वहीं अधिकारी ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रहे हैं. ऐसे में मृतक के परिजनों का शराब से मौत का बयान हड़कंप मचाने के लिए काफी था.


(इनपुट- राजीव)