कब होगी ऋचा चड्ढा की डिलीवरी? 'हीरामंडी' एक्ट्रेस के घर जल्द गूंजने वाली है किलकारियां
Advertisement
trendingNow12228866

कब होगी ऋचा चड्ढा की डिलीवरी? 'हीरामंडी' एक्ट्रेस के घर जल्द गूंजने वाली है किलकारियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों 'हीरामंडी' वेब सीरीज के चलते बिजी हैं. वह जल्द ही मां भी बनने वाली हैं. अली फजल की पत्नी ऋचा चड्ढा प्रेग्नेंसी में भी लगातार काम कर रही हैं. हाल में ही एक इंटरव्यू में ऋचा चड्ढा ने डिलीवरी डेट के बारे में भी बताया है.

ऋचा चड्ढा की इंस्टाग्राम से फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों 'हीरामंडी' वेब सीरीज के चलते बिजी हैं. वह जल्द ही मां भी बनने वाली हैं. अली फजल की पत्नी ऋचा चड्ढा प्रेग्नेंसी में भी लगातार काम कर रही हैं. हाल में ही एक इंटरव्यू में ऋचा चड्ढा ने डिलीवरी डेट के बारे में भी बताया है. दरअसल अली फजल के घर में दो महीने बाद किलकारियां गूंजने वाली हैं. चलिए बताते हैं ऋचा चड्ढा ने डिलीवरी डेट को लेकर क्या अपडेट दिया है.

'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि ऋचा चड्ढा जुलाई में मां बन सकती हैं. वह 'हीरामंडी' के प्रमोशन के बाद पूरी तरह से खुद पर ध्यान देना चाहती हैं. उनकी डिलीवरी डेट भी करीब आ रही है. ऐसे में वह तीसरे ट्राइमेस्टर में बेबी और हेल्थ का ख्याल रखना चाहती हैं.

ऋचा चड्ढा की डिलीवरी डेट
रिपोर्ट में सूत्रों ने ये भी जानकारी दी है कि ऋचा चड्ढा ऐसे वक्त में लगातार स्क्रिप्ट और अन्य प्रोडक्शन लेवल पर काम करती रहेंगी.  संभव है कि ऋचा चड्ढा की डिलीवरी जुलाई में हो. वह मां बनने के बाद जल्द से जल्द काम भी शुरू करेंगी. हालांकि अभी इस बारे में खुद ऋचा चड्ढा ने कोई बात नहीं की है.

ऋचा चड्ढा की आने वाली फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा की 'हीरामंडी' 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है जिसे संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा से लेकर मनीषा कोइराला तक लीड रोल में हैं. इसके अलावा ऋचा चड्ढा के पास मिर्जापुर 3 और मेट्रो इन डिनों भी है जो कि जून, जुलाई और सितंबर तक रिलीज होंगे.

सोनाक्षी, मनीषा से लेकर ऋचा तक, 'हीरामंडी' से सामने आए 6 एक्ट्रेस के सोलो पोस्टर

ऋचा चड्ढा ने कब दी गुडन्यूज
बात करें ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्रेग्नेंसी ऐलान की तो दोनों ने फरवरी 2024 में इस गुडन्यूज को फैंस के साथ शेयर किया था. दोनों पहले बच्चे के पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. ये पल दोनों के लिए ही बहुत खास होने वाला है.

Trending news